पूर्व क्रिकेटर गंभीर Covid-19 टीकाकरण शिविर करेंगे शुरू

पूर्व क्रिकेटर गंभीर Covid-19 टीकाकरण शिविर करेंगे शुरू, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर सोमवार से दिल्ली में मुफ्त कोविद-19 टीकाकरण शिविर शुरू करेंगे। गौतम गंभीर फाउंडेशन के अनुसार शिविरों का आयोजन निजी अस्पतालों के सहयोग से किया जाएगा और सारा खर्चा फाउंडेशन उठाएगा.

भारतीय न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने कहा: “हम सोमवार से मुफ्त COVID टीकाकरण शिविर शुरू करने वाले हैं और हम ये शिविर तब तक चलाएंगे जब तक कि दिल्ली के लोगों का पूरी तरह से टीकाकरण नहीं हो जाता।

हमारा फाउंडेशन अतीत में लोगों की मदद करता रहेगा और दिल्ली के लोगों की जान बचाने के लिए हमारी कोशिश आखिरी सांस तक जारी रहेगी।”

क्रिकेटर से नेता गौतम गंभीर ने कहा कि झुग्गी बस्तियों में टीकाकरण शिविर भी शुरू किए जाएंगे। “हम टीकाकरण शिविरों का विस्तार करेंगे और उन्हें समूहों में ले जाएंगे।

झुग्गी बस्तियों में हम मोबाइल टीकाकरण वैन के माध्यम से लोगों का टीकाकरण करेंगे। वहां हम सप्ताह में एक दिन (हर रविवार) टीकाकरण करेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे और बढ़ाएंगे।

पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि अभी शिविर का आयोजन 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए किया जा रहा है, लेकिन भविष्य में हम 18-44 वर्ष के आयु वर्ग के लोगों का भी टीकाकरण करवाएंगे।”

गंभीर के अपने संसदीय क्षेत्र पूर्वी दिल्ली में पहला COVID टीकाकरण शिविर शुरू करने की संभावना है।

उनके टीकाकरण शिविर की घोषणा दिल्ली के ड्रग कंट्रोलर द्वारा दिल्ली उच्च न्यायालय को सूचित किये जाने के बाद किया है ड्रग कंट्रोलर के बयान के बाद दिल्ली उच्च न्यायालय गौतम गंभीर फाउंडेशन ने COVID-19 दवाओं के अनधिकृत स्टॉक की जमाखोरी के लिए ड्रग्स एंड कॉस्मेटिक्स एक्ट के तहत अपराध किया है।

इस बीच दिल्ली में 523 ताजा Covid ​​​​-19 मामले दर्ज किए गए और शुक्रवार को 50 मौतें हुईं है,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles