चुनावी बैठक में आपस मे भिड़े BJP कार्यकर्ता, ख़ूब चले लात घूंसे

चुनावी बैठक में आपस मे भिड़े BJP कार्यकर्ता, ख़ूब चले लात घूंसे

नेताओं के बीच मारपीट आम बात है लेकिन जब नेता अपनी ही पार्टी के नेताओ से भिड़ जाते है और मारपीट करते हैं तो आश्चर्य होता है ऐसा ही एक नज़ारा काल कर्नाटक में भी देखने को मिला। मामला कुछ इस तरह का है कि कर्नाटक में आगामी काउंसिल चुनावों के लिए आयोजित भाजपा की बैठक काफी बवाल हुआ। नेताओ में बहस के दौरान दो गुटों के बीच तीखी बहस मारपीट तक पहुंच गई.

बता दें कि इसी महीने दिसंबर में कर्नाटक में चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए राज्य के आबकारी मंत्री के गोपालैया की ओर से हासन जिले के अर्सीकेरे में बैठक की जा रही थी.

बैठक के दौरान बीएस येदियुरप्पा के पूर्व सहयोगी एनआर संतोष भाषण दे रहे थे, उसी समय कार्यकर्ताओं के एक समूह ने आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी की और अर्सिकेरे में उनके योगदान को लेकर सवाल किए.

हालांकि, मंत्री गोपालैया ने लोगों को शांत करने की बहुत कोशिश की, लेकिन विरोध जता रहे कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं हुए और जैसे ही मंत्री कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल गए. कुछ लोगों के समूह मारपीट पर उतर आए.

इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ उसमे एक व्यक्ति दूसरे के साथ मारपीट करता दिख रहा है. जबकि उन दोनों को कुछ कार्यकर्ता शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं.

इस मारपीट वाली घटना में मोहन नाइक, जिन्होंने संतोष से सवाल किए थे, उनकों काफ़ी चोटें आई हैं. उन्हें इलाज के लिए वहां के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, मंत्री और संतोष ने अभी तक इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया है. साथ ही अभी तक दोनों गुटों में से किसी ने भी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles