सऊदी युवराज को ट्रम्प का संदेश, मुझे व्हाइट हाउस में रहना है पैसे दो !

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को अदालत में चेतवानी देने वाले ट्रम्प ने सऊदी राजशाही को संदेश देते हुए कहा है कि वह व्हाइट हाउस में रहने वाले हैं लेकिन इस काम के लिए उन्हें आर्थिक सहायता की आवश्यकता है।
अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का राष्ट्रपति काल लगभग समाप्त होने वाला है लेकिन लगता नहीं कि वह इतनी आसानी से व्हाइट हाउस से निकल जाएंगे।
सऊदी अरब के राज परिवार के रहस्यों को समय समय पर उजागर करने वाले मुजतहिद ने कहा कि जानकर सूत्रों का कहना है कि ट्रम्प ने बिन सलमान को संदेश दिया है कि वह व्हाइट हाउस में टिके रहेंगे लेकिन इस काम के लिए धन की ज़रूरत है जिसका प्रबंध बिन सलमान को करना है। ट्रम्प ने कहा कि वह व्हाइट हाउस में बने रहने के लिए सभी क़ानूनी एवं ग़ैर क़ानूनी दांव पेंच आज़माने के लिए तैयार हैं। ट्रम्प अपने दामाद के माध्यम से रोज़ ही बिन सलमान को संदेश दे रहे हैं कि वह व्हाइट हाउस में बने रहेंगे लेकिन इस के लिए उन्हें बिन सलमान से आर्थिक सहायता चाहिए।
याद रहे कि इस से पहले भी मुजतहिद ने दावा करते हुए कहा था कि ट्रम्प की अदालती कार्रवाई का सारा खर्च बिन सलमान उठाएंगे और इसके लिए उन्होंने जॉर्ड कुशनर को सादा चेक पर हस्ताक्षर कर के दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles