हमारा दान तुम्हारे बाप जैसा नहीं जो सरकारी ख़ज़ाने से भी देकर ढिंढोरा पीटता है: अल्का लांबा

हमारा दान तुम्हारे बाप जैसा नहीं जो सरकारी ख़ज़ाने से भी देकर ढिंढोरा पीटता है: अल्का लांबा, Covid-19 की महामारी के बीच भारत में एक नया मुद्दा गरमाया हुआ है, अभी देश कोविड महामारी से ठीक तरह से उभर भी नहीं पाया था कि कुछ ठगों द्वारा राम मंदिर के लिए ख़रीदी जाने वाली ज़मीन की क़ीमत में बड़ा घोटाला सामने आया है।

और जब विपक्षी दलों और नेताओं ने BJP सरकार को घेरना शुरू किया तो ट्रोल आर्मी ने उल्टा उन्हीं नेताओं पर आरोप लगाना शुरू कर दिया।

कुछ लोगों ने तो यहां तक कह पूछ डाला कि राम मंदिर के लिए कितना चंदा दान किया? जबकि यह बात हर धर्म का मानने वाला स्वीकार करता है और न कहीं उस पर अमल भी करता है कि दान छिपा कर करो और ऐसे दान करो कि एक हाथ से दो दूसरे हाथ को पता न चले ।

ऐसा ही कुछ आरोप BJP की ट्रोल आर्मी की तरफ़ से कांग्रेस की बेबाक नेता अल्का लांबा पर लगाया गया, और उसके पीछे का कारण भी साफ़ है कि अल्का लांबा भी उन नेताओं में से हैं जिन्होंने राम जन्मभूमि ट्रस्ट की ओर से हुए घोटाले को लेकर तीखा वार किया था और 2 करोड़ की ज़मीन को 18.5 करोड़ में ख़रीदे जाने की आलोचना की थी।

इस बार फिर अल्का लांबा ने बेबाकी से जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा कि जो PM केयर फ़ंड को छुपा कर रखते हैं वह आज हमसे पूछ रहे हैं कि राम मंदिर के लिए कितना दान किया, अरे हम तुम्हारे बाप जैसे नहीं जो सरकारी ख़ज़ाने से भी जब जनता को कुछ देता है तो उसका ढिंढोरा पीटता है यह तो फिर भी दान है, कहते हैं कि एक हाथ से दान दो तो दूसरे हाथ को पता नहीं चलना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles