सीमा हैदर का भारत आना ‘ISI साजिश का हिस्सा: मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी

सीमा हैदर का भारत आना ‘ISI साजिश का हिस्सा: मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर के जासूस होने की खबरें फिर जोर पकड़ रही है। पहले सीमा हैदर के एक के बाद एक कई दावे झूठे साबित हुए, अब ऑल इंडिया जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन बरेलवी ने सीमा के भारत आने को ‘ISI की साजिश का हिस्सा और सचिन को मोहरा करार दिया है।

क्योंकि आईएसआई हमेशा भारत को अस्थिर करने की साजिश रचती रहती है। आईएसआई का काम तरह-तरह के हथकंडे इस्तेमाल करना, भारत पाकिस्तान बॉर्डर पर घुसपैठ कराना और जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां को अंजाम देना रहता है। दरअसल, सीमा हैदर को लेकर ऑल इंडिया जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन बरेलवी ने कहा है कि उसे पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए। ये वहां की खुफिया एजेंसियों की गहरी चाल हो सकती है।

मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रिज़वी बरेलवी ने कहा कि चार बच्चे की मां अपना मुल्क और परिवार छोड़कर भारत में इस तरह से रहने आ जाए और अपना मजहब बदलकर कम उम्र के शख्स से शादी कर ले, ये मामला इतना आसान नहीं लगता। धर्मांतरण कराकर महिला को भारत भेजना आईएसआई की डेंजर रणनीति का हिस्सा लगता है। उन्होंने आगे कहा कि पूरे मामले में ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा भी गुमराह हो सकते हैं। उसे सीमा के मार्फत आईएसआई अपना मोहरा बना सकती है।

गौरतलब है कि सीमा हैदर को लेकर एक पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब मलिक ने सवाल उठाया है। यूट्यूबर का कहना है कि सीमा हैदर पाकिस्तान की भारत में एजेंट हो सकती हैं। सवाल इसलिए भी खड़ा होता है कि जो सीमा हैदर खुद को 5वीं पास बताती है, जो बार बार ये कहती है कि उन्हे लिखना तक नहीं आता। लेकिन उनका बोलने का तरीका कम पढ़ी लिखी होकर भी भाषाओं में कॉन्फिडेंट को दर्शाता है।

तमाम न्यूज चैनलों को दिए इंटरव्यू को देखकर आपको भी विश्वास नहीं होगा कि सीमा ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं है। यहां तक की हैरानी इस बात से भी है जो सीमा हैदर मुस्लिम है उसके जुबान पर एक भी उर्दू शब्द नहीं सुनाई दे रहे हैं। आपको बता दें, सीमा हैदर के गैरकानूनी तरीके से भारत में दाखिल होने को लेकर पहले ही सवाल खड़े हो चुके हैं। इस साथ ही सीमा के पास से कई पासपोर्ट, आधार कार्ड और पाकिस्तानी सिम बरामद होना भी कई तरह के शक पैदा करता है।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles