सिद्धू जहाँ से भी लड़ेंगे, उन्हें जीतने नहीं दूंगा: अमरिंदर सिंह

सिद्धू जहाँ से भी लड़ेंगे, उन्हें जीतने नहीं दूंगा: अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस में जारी संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पंजाब में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह भी कांग्रेस को रह रहकर झटका दे रहे हैं.

दिल्ली दौरे से आज गुरुवार को चंडीगढ़ लौटे अमरिंदर सिंह ने चौंका देने वाले बयान दिए हैं. उन्होंने सिद्धू पर जमकर हमला बोला है. अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू पंजाब के लिए उचित व्यक्ति नहीं है.. अगर वो लड़ेगा.. जहां से भी लड़ेगा, मैं उसे नहीं जीतने दूंगा.

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो कांग्रेस के साथ बने नहीं रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो भाजपा में भी शामिल नहीं हों रहे हैं. कैप्टन से जब पूछा गया कि वह कांग्रेस से इस्तीफा कब दे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि सही वक्त आने पर बता दूंगा.

इससे पहले अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं, लेकिन निश्चित रूप से कांग्रेस छोड़ रहे हैं. कैप्टन ने कहा, “अभी तक मैं कांग्रेस में हूं लेकिन कांग्रेस में नहीं रहूंगा. मैंने पहले ही अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है. मेरे साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाएगा.” उन्होंने कहा कि औपचारिक इस्तीफा “उचित समय” पर आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles