सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके नीतीश जी आज सत्ता में राज कर रहे: भाजपा नेता

सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके नीतीश जी आज सत्ता में राज कर रहे: भाजपा नेता, बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद टुन्ना पांडेय को ख़ुद उनकी ही पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है

जानते हैं क्या है वजह?
बीजेपी नेता पांडेय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक विवादास्पद टिप्पणी है जिसपर पार्टी ने उन को कारण बताओ नोटिस थमाया है. बीजेपी की सहयोगी और सरकार में साझेदार जदयू ने उनकी टिप्पणी के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया था.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता पांडेय ने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा, नीतीश कुमार एक ‘परिस्थितिजन्य’ मुख्यमंत्री हैं. और नीतीश कुमार मेरे नेता नहीं हैं. मेरा महागठबंधन से कोई संबंध नहीं है, मैं सिर्फ बीजेपी का एक नेता हूं.’

इस बयान से भाजपा नेता पांडेय ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था: कि मैंने जो कहा सच ही कहा, इस बार के भी हुए विधानसभा चुनाव में भी जनता ने @yadavtejashwi जी को अपना मत देकर चुना था लेकिन सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके नीतीश जी आज सत्ता में राज कर रहे हैं.”

भाजपा नेता पांडेय के इस तीखे ब्यान पर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नाराजगी जताते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष से शिकायत करते हुए ट्वीट किया “यह बयान आप तक भी पहुंच ही रहा होगा, @sanjayjaiswalMP जी. ऐसा बयान अगर किसी जद(यू) के नेता ने भाजपा या उसके किसी नेता के बारे में दिया होता तो……अबतक………!”

ग़ौर तलब है भाजपा नेता टुन्ना पांडेय सीवान के रहने वाले बीजेपी से विधान पार्षद हैं, जबकि उनके भाई बच्चा पांडेय बड़हरिया से आरजेडी के विधायक हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles