संसद सत्र में प्रधानमंत्री घूमते रहते हैं: नीतीश कुमार

संसद सत्र में प्रधानमंत्री घूमते रहते हैं: नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतनी पार्टियां एकजुट हो रही हैं तो अब इनको तो परेशानी होगी ही। विपक्षी पार्टियों का गठबंधन देशहित में है। हम लोग काम कर रहे हैं। इस दौरान नीतीश कुमार ने दावा करते हुए ये भी कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार से बीजेपी साफ हो जाएगी।

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ‘जब काम करना चाहिए तब काम नहीं हो रहा है। उन जगहों पर कोई बयान नहीं जहां घटनाएं हुईं। संसद का सत्र चलता रहता है और वे बाहर घूमते रहते हैं। इनकी तरफ से कहीं कुछ काम नहीं हो रहा। ये सिर्फ केवल प्रचार-प्रसार का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पटना से शुरू हुआ है। अब इसकी तीसरी मीटिंग होनी है। जिसमें यह तय किया जाएगा कि आगे क्या होना चाहिए, किस तरह से इस देश के विकास के लिए काम होना चाहिए। हमारा उद्देश्य है कि इस देश के विकास के लिए काम होना चाहिए। वे लोग परेशान हैं तो रहें परेशान।

बता दें कि पीएम मोदी ने अगले लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत का दावा भी किया था। उन्होंने कहा ‘आज मैं देख रहा हूं कि आपने (विपक्ष) तय कर लिया है कि जनता के आशीर्वाद से NDA और भाजपा पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए प्रचंड जीत के साथ वापस आएगी। देश की जनता ने हमारी सरकार पर बार-बार भरोसा जताया है और मैं देश की करोड़ों जनता के प्रति अपना आभार जताने के लिए यहां आया हूं।

दरअसल, मणिपुर में हुई हिंसा के बाद विपक्ष, सरकार के खिलाफ लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाया है। कांग्रेस के गौरव गोगोई ने यह प्रस्ताव निचले सदन में पेश किया था। चर्चा की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा था ‘विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस यानी ‘INDIA’ मणिपुर मुद्दे पर सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव इसलिए लेकर आया है, क्योंकि राज्य न्याय की मांग कर रहा है। विपक्ष ने सवाल उठाया था कि प्रधानमंत्री मोदी अब तक मणिपुर क्यों नहीं गए?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles