व्हाट्सएप और ट्विटर से नहीं बल्कि आमने-सामने बैठकर बात करें बागी विधायक : राउत

व्हाट्सएप और ट्विटर से नहीं बल्कि आमने-सामने बैठकर बात करें बागी विधायक : राउत

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी भूचाल के बीच शिवसेना ने पार्टी से सभी बागी विधायकों से वापस लौटने की अपील की है. पार्टी सांसद संजय राउत ने कहा कि जो भी हमारे विधायक गुवाहाटी में ठहरे हुए है वो वापस आएं और व्हाट्सएप और ट्विटर से नहीं बल्कि आमने-सामने बैठकर बात करते हैं.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ये भी कहा, ” इन लोगों (टीम शिंदे) की मुंबई आने की हिम्मत नहीं है. यहां पर आकर उन्हें जो कुछ कहना है, वो कहना चाहिए. यहां पर आकर पत्र व्यवहार करना चाहिए. लेकिन ये सभी लोग गुवाहाटी में बैठकर बातें बना रहे हैं.

संजय राउत ने टीम शिंदे से कहा कि अगर आप लोगों में हिम्मत है तो गुवाहाटी से मुंबई वापस आइए और उद्धव ठाकरे के सामने अपनी बात रखिए. मुझे पूरा भरोसा है कि आपकी बात सुनी जाएगी. 24 घंटों के अंदर वापस आइए. साथ ही हम एमवीए से बाहर निकलने पर करेंगे विचार.”

राउत ने पीसी के दौरान ये भी कहा कि टीम शिंदे के 21 विधायक हमारे संपर्क में हैं. उन्होंने टीम शिंदे आरोप लगते हुए कहा कि इन लोगों ने हमारे विधायकों का अपहरण किया है साथ ही वापस लौटे शिवसेना विधायक नितिन देशमुख का कहना है कि सूरत में बहुत जबरदस्त पुलिस सुरक्षा में हमको रखा गया था. मुझे जबरन सूरत लेके गए थे. वहीं, कैलाश पाटिल का कहना है कि मुझे सूरत में कैद करके रखा गया. मैं एक किलोमीटर भागकर चंगुल से निकला. कई MLA मजबूरी के चलते मुंबई नहीं लौट पा रहे हैं.”

संजय राउत ने का कहना है कि फ्लोर टेस्ट में हम ही जीतेंगे क्योंकि हमारे विधायकों का अपहरण किया गया है. हम मौजूदा सरकार में से बाहर निकलने को तैयार हैं. लेकिन जो भी आपकी मांग है, वो मुंबई आकर बताएं आप अगर कहते हैं कि आप सच्चे शिवसैनिक हैं, तो मुंबई लौट आएं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles