वोट बटोरने के लिए खिलाडियों को नीलाम कर सकते हैं पीएम मोदी: टिकैत

वोट बटोरने के लिए खिलाडियों को नीलाम कर सकते हैं पीएम मोदी: टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत नए कृषि कानूनों के साथ-साथ देश में चल रहे कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरते रहे हैं। अब टिकैत ने आईसीसी T20 वर्ल्ड कप मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भारत की हुई हार पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ मैच मोदी सरकार द्वारा हरवाया गया है। ताकि देश में हिंदू मुस्लिम कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो ये सब वोट बटोरने का एक तरीका है।

राकेश टिकैत ने दावा करते हुए कहा कि भारत ये मैच मोदी सरकार की दखल अंदाज़ी के कारण हारी है क्योंकि सरकार को लग रहा होगा कि भारत के पाकिस्तान से मैच से हारने से उन्हें ज्यादा वोट मिलेगा। इसलिए उन्होंने यह मैच भारत को हरा दिया इससे पहले हमने भारत क्रिकेट टीम की इस तरह की हार होते तो कभी नहीं देखा है।

किसान नेताटिकैत ने कहा कि मैं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की इमानदारी पर कोई सवाल नहीं उठा रहा। मैं तो बस ये कहना चाहता हूँ कि सरकार ने उनसे हारने को कहा होगा। ये सरकारी मैच फिक्सिंग होती है। भारत के गेंदबाज मोहम्मद शमी के सर पर ठीकरा फोड़ा जा रहा है कि उन्होंने भारत को मैच हराया है। वह मुसलमान थे, इसलिए उन पर यह आरोप लगाए जा रहे हैं। ये सब मोदी सरकार ने ही करवाया है। अगर उन्हें खिलाड़ी बेचकर भी वोट मिले तो वह यह भी करेंगे। उन्हें देश में धर्म और जाति के आधार पर बंटवारा चाहिए। इसके जरिये तो सरकार राजनीति करती है।

भारत की हार पर उत्तर प्रदेश के किशनगंज में जश्न मनाए जाने पर राकेश टिकैत ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि किसी जगह पर पटाखे चलाकर और मुस्लिम खिलाड़ी को टारगेट बना कर उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार किया जाएगा साथ ही उन्होंने आरोजप लगाया है कि भाजपा के ही आदमी इस तरह की घटना को अंजाम देते आए हैं। कभी बुर्के पहनकर तो कभी किसी और तरह। ये बहुत ही जालसाज सरकार है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles