लगातार सातवें साल BJP-AAP के झगड़े का शिकार होगी दिल्ली: अल्का लांबा

लगातार सातवें साल BJP-AAP के झगड़े का शिकार होगी दिल्ली: अल्का लांबा, भारत में इस साल अधिकतर जगहों पर मानसून दस्तक दे चुका है, कई जगहों पर तो पिछले कुछ दिनों में लगातार बारिश हुई जिससे मेंथा ऑइल की खेती पर भी असर पड़ा।

देश में बहुत सारे शहरों में बारिश के मौसम में घरों में पानी के घुसने से लेकर मकानों के गिरने तक की तस्वीरें हम देखते हैं ख़ास कर जब यही जलभराव बड़े शहरों में होता है तो उससे जीवन ठप सा हो जाता है।

हमने पिछले कुछ सालों में कई बार मुंबई का ऐसा ही कुछ हाल देखा जहां भारी बारिश के चलते लोगों का जीवन बहुत कठिन हो गया था, लोगों का अपने काम धंधे पर जाना मुश्किल हो गया था।

ऐसा ही कुछ हाल राजधानी दिल्ली का भी हमें देखने को मिलता है, पिछले कुछ वर्षों में पानी की निकासी की समस्या, जल भराव, गटर चोक होना और मकानों का गिरना आदि साधारण हो चुका है।

इन्हीं हालात को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस की नेता अल्का लांबा ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली में लगभग मानसून पहुंच ही चुका है, पिछली बार हमने मकानों को ढ़ह कर बहते हुए देखा, पुल को डूबते हुए देखा, घरों में पानी भरते देखा।

जिसका कारण समय पर DJB, PWD और MCD के नालों की सफ़ाई न होना और विकास की व्यवस्था न होना है।
यह सातवां साल है और इस बार भी दिल्ली BJP-AAP के झगड़े का शिकार होगी ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के अधिकतर विकास कार्यों में यह समस्या आई है कि उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच मतभेदों के चलते आम जनता की समस्या हल होने के बजाए बढ़ जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles