योगी पर भड़के पूर्व IAS, 2 रुपए देकर नफ़रत भरे ट्वीट तुम करवाओ और FIR मुझपर करवाओ!!

योगी पर भड़के पूर्व IAS, 2 रुपए देकर नफ़रत भरे ट्वीट तुम करवाओ और FIR मुझपर करवाओ!!. देश और उसके सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से संबंधित सभी मामलों पर निडरता और बेबाकी से अपनी राय पेश करने के लिए जाने जाने वाले पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह एक यूपी सरकार की तरफ़ से एक और मुक़दमा दर्ज कराया गया है।

हालांकि इससे पहले सरकार के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने के नतीजे में सूर्य प्रताप सिंह पर पहले से कई मुक़दमे दर्ज कराए गए हैं लेकिन फिर भी वह अपनी बात पूरी बेबाकी, निडरता और बिना किसी भय के रखते हैं।

बात दरअसल यह है कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया टीम का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें योगी के समर्थन और उनके पक्ष में ट्वीट करने के लिए 2 रुपए प्रति ट्वीट दिए जाने को कहा गया था।

उसी ऑडियो को सूर्य प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसके बाद उन्हें निशाना बनाया गया, और इस बार यह मुक़दमा उत्तर प्रदेश के रावतपुरी के रहने वाले अतुल कुशवाहा ने दर्ज कराया, इस ऑडियो में अतुल के नाम का भी ज़िक्र आया है और उसी बात पर अतुल ने आपत्ति जताई है और आरोप लगाया कि इस ऑडियो द्वारा उनके नाम को बदनाम करने की कोशिश हो रही है, पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह पर IT ऐक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज कराया गया है।

इस मुक़दमे पर अपनी राय रखते हुए सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार ने तानाशाही के सारी हदें पार कर दी हैं, इस ऑडियो को लेकर मुझ पर ही मुक़दमा दर्ज करा दिया गया और साथ ही कहा जा रहा है कि मैंने यह साज़िश रची है।

निडर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने योगी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा यह FIR आपको महंगी पड़ेगी, किसी को इतना नहीं डराना चाहिए कि डर ही ख़त्म हो जाए।

उन्होंने बड़ी बेबाकी से कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार को चाहिए कि उन्हें सीधे आतंकवादी घोषित कर दे, रोज़ रोज़ उन पर FIR दर्ज कराने में तकलीफ़ होती होगी।

साथ ही सूर्य प्रताप सिंह ने सरकार पर तीखा वार करते हुए कहा कि: ऑक्सीजन देने में यह असफ़ल रहे और मुक़दमा सूर्य प्रताप सिंह पर किया जा रहा है, नदियों में लाशें इनके कारण तैर रही हैं मुक़दमा सूर्य प्रताप सिंह पर किया जा रहा है, Covid-19 महामारी में टेस्टिंग इन्होंने नहीं की और मुक़दमा सूर्य प्रताप सिंह पर, 2 रुपए प्रति ट्वीट देकर नफ़रत भरे ट्वीट यह करवा रहे हैं और मुक़दमा सूर्य प्रताप सिंह पर….. यह कैसा इंसाफ़ है?!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles