मध्य प्रदेश पेशाब कांड पर मशहूर गायिका नेहा सिंह राठौड़ के ट्वीट पर विवाद, FIR दर्ज

मध्य प्रदेश पेशाब कांड पर मशहूर गायिका नेहा सिंह राठौड़ के ट्वीट पर विवाद, FIR दर्ज

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी युवक के साथ बीजेपी नेता की कथित घिनौनी हरकत को लेकर मशहूर गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने ट्वीट किया है। अब यही ट्वीट उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है। नेहा सिंह राठौड़ के खिलाफ इंदौर और भोपाल में शिकायत दर्ज कराई गई है।

दरअसल, भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने सीधी जिले की घटना को लेकर ट्वीट किया और लिखा, ‘एमपी में का बा… जल्द आ रहा है।’ बीजेपी से जुड़े लोग इस तस्वीर को आरएसएस का अपमान बता रहे हैं। हालाँकि, नेहा सिंह ने खुद ट्वीट किया कि बीजेपी नेता ने आदिवासी व्यक्ति के सिर पर पेशाब किया और उनकी आलोचना करने के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

भोपाल के हबीबगंज पुलिस स्टेशन में सूरज खड़े की शिकायत के आधार पर नेहा सिंह राठौड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस याचिका में कहा गया है कि सीधी घटना को लेकर की गई पोस्ट में आरोपी को आरएसएस की पोशाक में दिखाया गया है।

दूसरी शिकायत इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में बीजेपी के महानगर संयोजक निमेश पाठक ने दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि नेहा सिंह ने जो तस्वीर ट्वीट की है, उसमें एक शख्स बैठा हुआ है, जबकि दूसरा शख्स उसके ऊपर खड़ा होकर पेशाब कर रहा है। व्यक्ति को काली टोपी और खाकी निक्कर में दर्शाया गया है। इस पर विवाद खड़ा हो गया है।

लेकिन यह कोई पहला अवसर नहीं है, नेहा सिंह राठौर लोक गायिका हैं, और हमेशा अपने गीतों में महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार और अत्याचार पर गीत लिखती और गाती रहती हैं और हमेशा अपने गीतों से सरकार को कटघरे में खड़ा करती हैं। इसी कारण अकसर उनकी आलोचना भी होती रहती है। लेकिन यह पहला अवसर है जब नेहा सिंह राठौर के विरुद्ध एफ़आईआर दर्ज करायी गयी है।

हालाँकि, नेहा सिंह ने खुद ट्वीट किया कि बीजेपी नेता ने आदिवासी व्यक्ति के सिर पर पेशाब किया और उनकी आलोचना करने के कारण उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles