बिहार में टूटी ओवैसी की पार्टी, 4 विधायक होंगे राजद में शामिल

बिहार में टूटी ओवैसी की पार्टी, 4 विधायक होंगे राजद में शामिल

बिहार के सियासी गलियारों से सियासी समीकरण की आने वाले दिनों में बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-ए-मुस्लिमीन के चार सदस्य राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने वाले हैं बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजसुई यादव ने भी ओवैसी की पार्टी के चार सदस्यों के राजद में शामिल होने की पुष्टि की है.

बता दें कि बुधवार दोपहर तेजस्वी यादव अचानक बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के कमरे में पहुंचे और एआईएमआईएम के चार सदस्यों से मुलाकात की. अख्तर ईमान को छोड़कर ओवैसी की पार्टी के सभी सदस्य मौजूद थे. जो सभी सदस्य राजद विधानसभा में शामिल हो रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के चार विधायकों के जुड़ने से राजद बीजेपी को पछाड़कर बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन जाएगी. अब राजद के पास विधानसभा में 79 सदस्य होंगे, जबकि भाजपा 77 सदस्यों के साथ दूसरी सबसे बड़ी पार्टी होगी।

तेजस्वी यादव ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-ए-मुस्लिमीन से अलग होकर राजद में शामिल हुए सभी विधायकों का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि विधानसभा के ये सभी सदस्य देश के मौजूदा हालात को देखते हुए हमारे साथ आए हैं, हमें उम्मीद है कि इससे हमारी पार्टी और धर्मनिरपेक्ष ताकतें मजबूत होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles