प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को मिली जान से मारने की धमकी

प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को मिली जान से मारने की धमकी

दिल्ली पुलिस को बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी वाली दो कॉल आईं। फोन करने वाले ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी जान से मारने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि कॉल करने वाले का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई और आरोपी की पहचान कर ली गई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पहली पीसीआर कॉल बुधवार सुबह 10.46 बजे आई जिसमें कॉलर ने 10 करोड़ रुपये नहीं देने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी।

कॉल करने वाले की लोकेशन से पता चला है कि वह नांगलोई इलाके में था। फिर सुबह 10.54 बजे उसी कॉलर ने 2 करोड़ रुपये न देने पर पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी। धमकी भरा फोन कॉल मिलने के बाद पुलिस टीम तुरंत सक्रिय हो गई और कुछ ही समय में कॉल करने वाले को ढूंढ लिया। हमलावर की पहचान सुधीर शर्मा के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स शराब पीने का आदी है और पुलिस के अनुसार जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम उसके परिवार के पास पहुंचे जहां पता चला कि वह शराबी है और कल रात से ही शराब पी रहा था। फिलहाल वह घर पर नहीं हैं। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी अज्ञात फोन कॉल पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई हो। पुलिस को पहले भी कई धमकी भरे फोन कॉल आ चुके हैं, लेकिन हर बार व्यक्ति या तो नशे में या मानसिक रूप से विक्षिप्त पाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles