न तो झुकूँगा न शिवसेना छोड़ूँगा: संजय राउत

न तो झुकूँगा न शिवसेना छोड़ूँगा : संजय राउत

नई दिल्ली: ईडी ने रविवार को को पात्रा चॉल घोटाले के सिलसिले में शिवसेना नेता संजय राउत को हिरासत में ले लिया. ईडी की इस कार्रवाई पर संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से लोगों की पिटाई कर मेरे खिलाफ फर्जी दस्तावेज बनाए जा रहे हैं, ऐसा सिर्फ शिवसेना को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है, लेकिन शिवसेना कमजोर नहीं होगी. “संजय रावत नहीं झुकेंगे, शिवसेना नहीं छोड़ेगे।”

ईडी की कार्रवाई को लेकर संजय राउत ने ट्वीट भी किया था । जिसमें उन्होंने लिखा था “आप उस व्यक्ति को कभी नहीं हरा सकते जो कभी हार नहीं मानता!” राउत झुकेगा नहीं , शिवसेना छोड़ेगा नहीं ! जय महाराष्ट्र। शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी ईडी द्वारा संजय राउत को हिरासत में लिए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

उद्धव ठाकरे ने कल कहा था कि ईडी के मेहमान आज सुबह से संजय राउत के घर पर बैठे हैं। महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मराठी लोगों के खिलाफ बयान दिया था और भाजपा चुप रही। इससे पता चलता है कि यह मराठी लोगों को खत्म करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि शिवसेना को नष्ट करने की साजिश इसलिए रची जा रही है क्योंकि शिवसेना मराठी और हिंदुओं की आवाज है।

इससे पहले ईडी ने रविवार सुबह शिवसेना नेता संजय रावत के घर पर छापा मारा और करीब 8 को घंटों तक तलाशी ली. ईडी अधिकारियों ने संजय रावत को कार्यालय चलने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद ईडी ने संजय राउत को हिरासत में ले लिया गया। हिरासत में लिए जाने के बाद संजय रावत अपने गले में भगवा मफलर लपेट कर बाहर निकले और अपने समर्थकों की ओर लहराए।

अपने पहले के बयान में संजय रावत ने ईडी कार्यालय के बाहर संवाददाताओं से कहा था, मुझे कोई डर नहीं है, क्योंकि मैंने अपने जीवन में कभी कोई गलती नहीं की है। यह राजनीतिक साजिश है और इसके बारे में सभी को पता है । मेरा घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है,मुझे तो यह भी नहीं पता कि चॉल कहाँ है!’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles