देश में अमेरिकी सैन्य अड्डे को मंजूरी दिए जाने पर केंद्र सरकार स्पष्टीकरण दे: मनीष तिवारी

देश में अमेरिकी सैन्य अड्डे को मंजूरी दिए जाने पर केंद्र सरकार स्पष्टीकरण दे: मनीष तिवारी

कांग्रेस पार्टी ने देश में अमेरिकी सैन्य अड्डे को मंजूरी दिए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने व्हाइट हाउस के एक बयान का हवाला देते हुए सवाल उठाए हैं।

उन्होंने बयान का जिक्र करते हुए कहा कि क्या सरकार भारतीय जमीन पर अमेरिकी सैन्य अड्डे को मंजूरी देने जा रही है। उन्होंने सरकार से संसद में स्पष्टीकरण देने को कहा।दरअसल, कांग्रेस नेता ने ऐसे समय में केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं, जब देश में जी-20 शिखर सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

शनिवार सुबह पीएम मोदी ने जी-20 देशों के नेताओं का भारत मंडपम में स्वागत किया। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ पीएम मोदी ने द्विपक्षीय बैठक की।

मनीष तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर भारत-अमेरिका द्वारा जारी संयुक्त बयान के 18वें पैरा का जिक्र करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

उन्होंने लिखा कि क्या भारतीय जमीन पर अमेरिकी सैन्य अड्डे को अनुमति देने की कोशिश हो रही है? उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि बीजेपी को संसद में इसका जवाब देना होगा। कांग्रेस पार्टी ने देश में अमेरिकी सैन्य अड्डे को मंजूरी दिए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने व्हाइट हाउस के एक बयान का हवाला देते हुए सवाल उठाए हैं। उन्होंने बयान का जिक्र करते हुए कहा कि क्या सरकार भारतीय जमीन पर अमेरिकी सैन्य अड्डे को मंजूरी देने जा रही है। उन्होंने सरकार से संसद में स्पष्टीकरण देने को कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles