गौमूत्र के सेवन से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है: भाजपा विधायक

गौमूत्र के सेवन से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है: भाजपा विधायक, आज जब पुरे देश में कोरोना की दूसरी लहर अपना कहर बरसा रही हैं और रोज़ाना चार लाख से ज़्यादा कोरोना संक्रमित मामले और चार हज़ार से ज़्यादा लोग इस संक्रमण ने दम तोड़ रहे हैं ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी ने के विधायक ने दावा किया है कि गोमूत्र पीने से कोरोना वाइरस से बचा जा सकता है

बता दें कि बलिया जिले के बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने गोमूत्र पीते हुए अपना एक वीडियो डाला। वीडियो में सिंह ने दिखाया कि वास्तव में गोमूत्र कैसे लिया जाना चाहिए। उन्होंने लोगों से गोमूत्र का सेवन करने की अपील करते हुए कहा कि अगर रोज़ाना गोमूत्र का सेवन किया जाए तो कोरोना वायरस से बचा जा सकता है उन्होंने लोगों को एक गिलास ठंडे पानी के साथ ‘गोमूत्र’ पीने की सलाह दी।

सियासत डॉट कॉम के अनुसार भाजपा विधायक ने कहा: “मैं हर दिन सुबह गोमूत्र पीता हूं और लोगों के लिए दिन में 18 घंटे काम करने के बावजूद मैं स्वस्थ हूं। मैं लोगों से अपनी रोजमर्रा की दिनचर्या में इसे शामिल करने की अपील करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा गोमूत्र पीने के बाद “आधे घंटे तक कुछ भी न खाएं।”

हालाँकि भाजपा विधायक ने कहा कि वह विज्ञान में विश्वास करते हैं या नहीं, पर वो पूरी तरह से गोमूत्र पर भरोसा रखते हैं।

सिंह ने यह भी दावा किया कि गोमूत्र सिर्फ़ COVID​​-19 ही नहीं बल्कि अन्य बीमारियों, विशेषकर हृदय रोगों के खिलाफ एक “महाशक्ति” दवा है।

बता दे ये पहली बार नहीं है जब ये भाजपा विधायक सुर्खियों में आए हों । अक्टूबर 2020 में हाथरस बलात्कार कांड के मामले में सिंह ने दावा किया था कि बलात्कार जैसी घटनाओं को केवल लड़कियों के “मूल्य-आधारित” पर ही अंकुश लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा था कि अगर माता-पिता अपनी बेटियों को “शालीनता” से व्यवहार करना सिखाते हैं तो बलात्कार के मामलों को “रोका” जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles