कुरान पर हाथ रखकर वोट देने की कसम खाओ, अभी निर्माण कार्य शुरू करा दूंगा

कुरान पर हाथ रखकर वोट देने की कसम खाओ, अभी निर्माण कार्य शुरू करा दूंगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है नेताओं के अटपटे और अनर्गल बयान लगातार सामने आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से भाजपा विधायक के पति का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा विधायक के पति सरेआम स्थानीय लोगों के बीच कहते सुनाई दे रहे हैं कि घर कुरान शरीफ पर हाथ रखकर मुसलमान कह दे कि वोट भाजपा को देंगे तो वहां बारात घर अभी बनवाना शुरू कर देंगे।

घटना दरअसल बिजनौर सदर की है। यहां से भाजपा विधायक सूची चौधरी के पति ऐश्वर्या मौसम चौधरी स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर रहे थे। विधायक के पति के साथ बैठक में मौजूद मुसलमान नागरिकों ने उनसे बारात घर बनवाने की मांग की। जिस पर भाजपा विधायक के पति ने पूछा कि आपके मोहल्ले में कितने लोग हैं ? किसी ने जवाब देते हुए कहा कि 280 लोग हैं। इस पर मौसम चौधरी कहते हैं कि सभी 280 लोग कुरान शरीफ पर हाथ रखकर कसम खाएं कि वोट भाजपा को ही देंगे तो आज ही बारात घर बनवाना शुरू कर दूंगा। ना विधायक निधि की जरूरत है ना ही सरकार की जरूरत है। आज से ही बनवाना शुरू कर दूंगा।

भाजपा विधायक के पति ने कहा लेकिन मैं पहले हाथ कुरान शरीफ पर रखकर कसम खिलवाऊंगा। विधायक के पति यहीं नहीं रुके बल्कि कहने लगे न सरकार की ज़रूरत न विधायक निधि की। अभी-अभी काम शुरू करा दूंगा और यहां 50000 ईंटें रखवाकर ही उठूंगा। बस मुसलमान कुराने शरीफ पर हाथ रखकर क़सम खाए कि वोट तेरा, जो कहोगे वो काम करके जाऊंगा। मैं कह रहा हूं। विधायक के पति की पूरी बातचीत को किसी ने मोबाइल पर वीडियो बना कर वायरल कर दिया जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया है।

 

बता दें कि बिजनौर सदर से विधायक सूची चौधरी प्रदेश में सबसे कम उम्र की महिला विधायक हैं। पिछले विधानसभा चुनाव के वक्त सूची चौधरी के पति ऐश्वर्य मौसम चौधरी को बिजनौर सदर से टिकट मिला था लेकिन पेंदा कांड में उनका नाम आने के बाद से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद उनके स्थान पर उनकी पत्नी को चुनाव लड़ाया गया।

सूची चौधरी ने सपा प्रत्याशी रुचि वीरा को रिकॉर्ड 27281 वोटों से हराकर सबसे युवा महिला होने का कीर्तिमान बनाया था। बिजनौर से इतने मार्जिन से जीतने वाली वह पहली महिला विधायक हैं। विधायक के पति की यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि भाजपा की हालत ऐसी हो गई है कि वह लोगों से कुरान शरीफ पर हाथ रखकर कसम खाने और वोट देने का वादा करने की बात कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles