आजकल राजनीति पीछे से ऑपरेट हो रही: अखिलेश यादव

आजकल राजनीति पीछे से ऑपरेट हो रही: अखिलेश यादव

साल की शुरआत में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद समाजवादी पार्टी और छोटी-छोटी पार्टियों के गठबंधन की डोर धीरे-धीरे टूटती नजर आ रही है.

इस बात का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव के दौरान मिली हार के बाद सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव साधा था.जिस पर अब अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि आजकल राजनीति पीछे से ऑपरेट हो रही है, कई बार पीछे से ऑपरेट होने के चलते लोग बयान दे देते हैं.

बता दें कि अखिलेश यादव का कहना है कि हमें किसी के सलाह की जरूरत नहीं है. गौरतलब है कि ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को घर से निकलने की सलाह दी थी.

अखिलेश यादव ने रामपुर और आजमगढ़ में प्रचार न करने पर कहा, ‘हमारे संगठन के लोगों ने कहा था कि आप प्रचार में मत आइए, हम चुनाव जीत जाएंगे लेकिन हमें नहीं पता था कि जनता को वोट नहीं देने दिया जाएगा, उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव के दौरान लोगों को भ्रमित करने के लिए शराब बांटी गई है और पैसे बांटे गए हैं

अग्निपथ योजना पर सवाल पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अग्निपथ योजना के पक्ष में नहीं हूं, अगर सरकार कारपोरेट टैक्स बढ़ा दे तो पैसे की कमी नहीं होगी, फ़ौज की नौकरी परमानेंट नौकरी होनी चाहिए.

अखिलेश यादव ने सपा सदस्यता अभियान की भी शुरुआत की उन्होंने ये भी कहा कि हम शहर-गांव और घर तक जायेंगे, संगठन के पूरे सिस्टम को डिजिटलाइस्ड करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles