अगर जेपीसी आती है तो बीजेपी का नकाब उतर जाएगा: कांग्रेस

अगर जेपीसी आती है तो बीजेपी का नकाब उतर जाएगा: कांग्रेस

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने सोमवार के केंद्र से सवाल किया, जेपीसी से क्यों डरती है बीजेपी? अगर जेपीसी आती है तो बीजेपी का नकाब उतर जाएगा और ऊपर से नीचे तक उन सभी लोगों का पदार्फाश हो जाएगा जिन्होंने मध्यम वर्ग और गरीबों का हक छीनकर अडानी की तिजोरी भरी है। उन्होंने कहा, 13 मार्च से जो ड्रामा चल रहा है, वो बिना पीएम के इशारे के नहीं हो सकता।

आज एक बार फिर संसद को चलने नहीं दिया गया। हम क्या मांग रहे हैं? आजादी के बाद सबसे बड़े घोटाले की सिर्फ एक जेपीसी जांच। वहीं समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव ने कहा, यह अजीब स्थिति है कि जब जनता परेशान है तब भी सरकार बयान नहीं दे रही है। हम पहली बार देख रहे हैं कि इतना गंभीर घोटाला होने पर भी सरकार कोई बयान नहीं दे रही है, जांच तो दूर की बात है। इसलिए वे निश्चित रूप से दोषी हैं।

अडानी मामले को लेकर सदन के दोनों सदनों में सोमवार को भी हंगामा जारी रहा। विपक्षी दल संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) जांच पर अड़े हैं। कांग्रेस समेत कई अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि जेपीसी से क्यों डरती है बीजेपी? कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने संयुक्त प्रेसवार्ता कर कहा कि 13 मार्च से आज तक सदन की कार्यवाही सत्तापक्ष ने नहीं चलने दी। अडानी मामले में जांच तो दूर की बात है सरकार बयान भी नहीं दे रही है।

वहीं समाजावादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव ने कहा, यह अजीब स्थिति है कि जब जनता परेशान है तब भी सरकार बयान नहीं दे रही है। हम पहली बार देख रहे हैं कि इतना गंभीर घोटाला होने पर भी सरकार कोई बयान नहीं दे रही है, जांच तो दूर की बात है। इसलिए वे निश्चित रूप से दोषी हैं।

अडानी मुद्दे पर बीआरएस सांसद के केशव राव ने कहा, जनता गुस्से में है, उन्हें लगता है कि वे अपना पैसा खो देंगे। इसमें न केवल लाखों रुपये बल्कि पूरी अर्थव्यवस्था शामिल है, यह पूरी अर्थव्यवस्था और लोगों के पैसे को प्रभावित करेगा। हम किसी का पक्ष नहीं ले रहे हैं, लेकिन कह रहे हैं कि अगर किसी घोटाले का संदेह है, तो आइए एक विश्वसनीय एजेंसी से पूछताछ करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles