रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर बोले राज, कहा: सरकार को शर्म आनी चाहिए

नई दिल्ली : रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में हर रोज़ दाम बढ़ रहे हैं पिछले चार दिनों में दूसरी बार कीमतों में वृद्धि हो चुकी है. सभी श्रेणियों के LPG के दामों में पहली मार्च से 25 रुपये प्रति सिलेंडर का इजाफा कर दिया गया है. इसकी वजह अंतरराष्ट्रीय बाजार में LPG के बढ़ते दाम बताई जा रही है.

रसोई गैस की बढ़ती कीमतो को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अब एक्टर प्रकाश राज ने भी रसोई गैस की कीमतों को लेकर ट्वीट करते हुए रसोई गैस की कीमतों का जिक्र किया है और कहा है कि सरकार को शर्म आनी चाहिए.

बता दे कि प्रकाश राज ने LPG की बढ़ती कीमतों पर सरकार पर निशाना साधा प्रकाश ने लिखा कि LPG की बढ़ती कीमतें नागरिकों पर अत्याचार है. इस सरकार को शर्म आनी चाहिए.’

प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में रसोई गैस की कीमत में वृद्धि का एक चार्ट भी शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि पिछले तीन महीने में गैस की कीमतों में 225 रुपये प्रति सिलेंडर का इजाफा किया गया है. ग़ौरतलब है कि पिछले चार दिनों में रसोई गैस सिलेंडर के दाम में दूसरी बार बढ़ोतरी हुई है इससे पहले 25 फरवरी को गैस के दामों में 25 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी.

बता दें कि अब दिल्ली में 14.2 किलोग्राम के सिलेंडर का दाम 819 रुपये हो गया है, 25 फ़रवरी तक इसी के दाम 794 रुपये थे.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + thirteen =

Hot Topics

Related Articles