सच और सवालों से वह डरता है: राहुल गांधी…

सच और सवालों से वह डरता है: राहुल गांधी, जैसे जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नज़दीक है राहुल गांधी ने आलोचना का सिलसिला भी तेज़ कर दिया है, लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से वह केंद्र सरकार की नाकामी और लापरवाही को जनता के समक्ष रख रहे हैं।

सरकार की Covid-19 महामारी में लापरवाही हो या देश की जनता की जान को बचा पाने की नाकामी हर मुद्दे पर राहुल गांधी ने मोदी सरकारी से तीखे सवाल पूछे हैं।

अस्पताल के बाहर लाइन लगाए मरीज़ हों या गंगा में तैरती लाशें, ऑक्सीजन की कमी हो या वेंटिलेटर का अभाव, बे रोज़गारी का मामला हो या महंगाई का, सरकार का किसानों की मांगों को अनसुना करना हो या उत्तर प्रदेश में गुंडाराज को अनदेखा करना सभी मामलों के लिए राहुल गांधी ने मोदी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है।

और इसी बेबाक अंदाज़ के लिए अभी कल ही शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने राहुल गांधी की सराहना करते हुए अपने इंटरव्यू में विश्वसनीय नेता कहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक सच्चाई जिसे पूरे देश ने महसूस की वह यह है कि वह सवालों के जवाब से बचते हैं और सोशल मीडिया से लेकर नेताओं की जुबानी यह कहा भी जाता है कि इंटरव्यू से भागने के पीछे का राज़ यह है कि मोदी जी सच्चाई का सामना करने से डरते हैं।

इसी बात को आज राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए एक अलग अंदाज़ बयान करते हुए ट्वीट किया कि:
सच से, सवालों से, कार्टून से…… वह सब से डरता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles