केजरीवाल ने कोरोना योद्धा डॉक्टर के परिवार को दी आर्थिक सहायता

केजरीवाल ने कोरोना योद्धा डॉक्टर के परिवार को दी आर्थिक सहायता, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिवंगत “कोरोना योद्धा” डॉ अनस मुजाहिद के परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की।

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में प्रसूति और स्त्री रोग विभाग के एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर अनस मुजाहिद की 9 मई को Covid ​​​-19 के कारण मौत हो गई थी

दि प्रिंट के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “दिल्ली में जब से कोरोना आया तब से स्वर्गीय डॉ अनस मुजाहिद जीटीबी अस्पताल में दिल्ली के लोगों के लिए कड़ी मेहनत और सेवा कर रहे थे। डॉ अनस जैसे कई दूसरे कोरोना योद्धा भी दिल्ली के लोगों की मदद करने के लिए अग्रिम पंक्ति में हैं, आज हम अनस जैसे लोगों की वजह से ही लोगों की जान बचाने में सक्षम हैं और दिल्ली सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में सक्षम है,

केजरीवाल ने कहा : “मैं मुजाहिद के पिता डॉ मुजाहिदुल इस्लाम से बात कर रहा था, और जब मैंने उन्हें भविष्य में किसी भी तरह की मदद का आश्वासन दिया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को कुछ भी नहीं चाहिए, उनकी एकमात्र इच्छा है कि वो और उनका परिवार देश की सेवा कर सके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उनके विचारों को सलाम करता हूं और भविष्य में उन्हें जो भी मदद की जरूरत होगी, हम उनके साथ खड़े रहेंगे।

मुजाहिदुल इस्लाम ने संकट के इस समय में परिवार की मदद करने के लिए मुख्यमंत्री और दिल्ली सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि वह चाहते हैं कि उनके अन्य बच्चे भी उनके बेटे मुजाहिद की तरह “देश की सेवा” करें।

“मेरे बेटे के हमारे बीच न होने के बावजूद, मुझे राहत है कि सीएम अरविंद केजरीवाल जी और दिल्ली सरकार ने संकट के इस समय में हमारी मदद की है। मैं दिल्ली के लोगों की मदद करने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं और उम्मीद करता हूं कि वो दिल्ली के लोगों के लिए काम करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles