केंद्र सरकार की लापरवाही ने भारत के लोगों को एक एक सांस के लिए तरसा दिया: प्रियंका गांधी

केंद्र सरकार की लापरवाही ने भारत के लोगों को एक एक सांस के लिए तरसा दिया: प्रियंका गांधी, भारत में Covid-19 की दूसरी लहर में भयावह स्थिति होने पर केंद्र सरकार लगातार निशाने पर है, आम जनता से लेकर विपक्षी दलों तक सभी ने सरकार की लापरवाही की बात की है।

ज़ाहिर है किसी ने सोचा तक नहीं होगा कि उसके परिवार का कोई सदस्य कभी चंद सांसों के आभाव से अपनी जान गंवा देगा, या कोई परिवार यह ख़्याल में भी नहीं लाया होगा कि उसे सरकार के सामने अपने पिता, माता या औलाद के लिए कुछ सांस की भीख मांगनी पड़ेगी।

लेकिन जिसे किसी ने सोचा नहीं था उसे पूरे विश्व ने देखा कि किस तरह अस्पतालों से ऑक्सीजन की मांग आ रही थी, किस तरह अस्पताल मैनेजमेंट ऑक्सीजन ख़त्म होने के बाद परिजनों से अस्पताल से मरीज़ों को कहीं और ले जाने के लिए कह रहे थे।

इन्हीं हालात को देखते हुए विपक्ष ने लगातार सरकार की Covid-19 की व्यवस्थाओं को लेकर आड़े हाथों लिया है, यहां तक कि जनता ने भी कई बार सोशल मीडिया से आवाज़ उठाई कि जब मरीज़ों के हालचाल पूछने और मरीज़ों के परिजनों को दिलासा देने का समय था तब BJP बंगाल में चुनावी रैलियों में व्यस्त थी।

आज एक बार फिर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की लापरवाही ने हिन्दुस्तान के लोगों को एक एक सांस के लिए तरसा दिया, ऑक्सीजन के सबसे बड़े उत्पादक होने के बावजूद हमारे कई नागरिकों की ऑक्सीजन की कमी से मौत हो गई।

अंत में अपने ट्वीट में प्रश्न उठाते हुए कहा कि “ज़िम्मेदार कौन?” यानी इन परिस्थितियों का ज़िम्मेदार कौन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles