वॉलमार्ट में आतंकी योजना को लेकर टेक्सास का एक व्यक्ति गिरफ्तार

वॉलमार्ट में आतंकी योजना को लेकर टेक्सास का एक व्यक्ति गिरफ्तार, पुलिस ने टेक्सास के एक व्यक्ति को वॉलमार्ट में “बड़े पैमाने पर आतंकी और गोलाबारी की घटना” की योजना बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

केसीएसओ से एक समाचार के अनुसार, केरविल के 28 वर्षीय कोलमैन थॉमस ब्लेविन्स को शुक्रवार को “गंभीर आतंकवादी गतिविधियों के कारण” गिरफ्तार किया गया था। कई एजेंसियों ने जनता पर हमले की योजना को रोकने और विफल करने के लिए एक सप्ताह तक एक साथ काम किया, जिसमें टेक्सास डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिवीजन, एफबीआई, केरविल पुलिस डिपार्टमेंट और यूएस सीक्रेट सर्विस शामिल हैं।

“27 मई को, KCSO स्पेशल ऑपरेशंस डिवीजन ने एक ऐसे संदेश को पकड़ा जो दर्शाता था कि बलेविन्स एक बड़े पैमाने पर आतंकवादी योजना के साथ आगे बढ़ने की तैयारी कर रहा था।

सीएनएन के अनुसार गिरफ्तारी के बाद अधिकारियों को ब्लेविन्स के घर की तलाशी लेने पर आग्नेयास्त्रों और गोला-बारूद सहित इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य, केंद्रित THC, और कट्टरपंथी विचारधारा सामग्री, जिसमें किताबें, झंडे और हस्तलिखित इत्यादि दस्तावेज मिले।

शेरिफ के कार्यालय ने कहा, “जांच की अवधि के दौरान, केसीएसओ जांचकर्ताओं ने श्री ब्लेविन्स से बातचीत की और चरमपंथी विचारधाराओं के साथ उसके सम्बन्धों तथा नेटवर्किंग की पुष्टि की।”

शेरिफ लैरी लीथा ने कहा, “यह मामला हमें बताता है कि हमें हमेशा सतर्क रहने की जरूरत है। कई लोग सोचते हैं कि ‘यहां ऐसा नहीं हो सकता’, लेकिन यहाँ यह सब होने वाला था।” “हमारे जांचकर्ताओं ने इस मामले में उत्कृष्ट काम किया, और संभवतः कई लोगों की जान बचाई।

हम एफबीआई, डीपीएस, केपीडी और सीक्रेट सर्विस सहित अपने सभी कानून प्रवर्तन भागीदारों की सहायता की सराहना करते हैं। बस जनता से यह अपील है कि – अगर आप कही भी कुछ अजीब देखते हैं, तो तुरंत पुलिस को खबर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles