जो बाइडन और कमला हैरिस अचानक पहुंचे रेस्टोरेंट

जो बाइडन और कमला हैरिस अचानक पहुंचे रेस्टोरेंट, स्मृति दिवस के अवसर पर संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन, प्रथम महिला जिल बाइडन, उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और सेकंड जेंटलमैन डौग के साथ कुछ गुप्त एजेंटों के साथ अघोषित प्रोग्राम पर एक रेस्टोरेंट जाकर लोगों को आश्चर्यचकित किया। ।

टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन और उपराष्टपति कमला हैरिस के साथ लोकप्रिय डीसी रेस्तरां ‘ले डिप्लोमेट’ गए। हालाँकि व्हाइट हाउस ने अपने बयान में कहा है कि जो बाइडन का ये दौरा अनिर्धारित था।

भारतीय न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार रेस्टोरेंट में खाना खाने वालो लोगों को उम्मीद नहीं थी कि वहां पर राष्टपति भी पहुंच जाएंगे उनके पहुंचने से हर वहां पर मौजूद हर कोई उत्साहित हो गया।

जैसा कि TMZ ने एक बयान में कहा था कि इससे पहले सोमवार को, जो बाइडन और हैरिस और उनके जीवनसाथी ने अर्लिंग्टन नेशनल सेमेट्री के मकबरे में अज्ञात सैनिक के एक पुष्पांजलि समारोह में भाग लिया था ।

‘ले डिप्लोमेट’ ने लिखा कि एक रेस्तरां में राष्ट्रपति के रूप में जो बाइडन की उपस्थिति कोरोना टीकाकरण के बाद उनकी पहली यात्रा है, कुछ लोगों का कहना है फ्रांसीसी भोजनालय – ‘ले डिप्लोमेट’ – जिल बाइडन का जाना-पहचाना पसंदीदा रेस्टोरेंट है ।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में जो बाइडन के राष्ट्रपति चुने जाने के बाद ले डिप्लोमेट रेस्टोरेंट ने उनकी पसंदीदा डिश को मेनू स्पेशल के रूप में जोड़ा। (एएनआई)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles