रोनाल्डो का एक संदेश और कोका-कोला को हुआ 29,300 करोड़

रोनाल्डो का एक संदेश और कोका-कोला को हुआ 29,300 करोड़ का नुकसान रोनाल्डो दुनिया के सबसे फिट और हिट खिलाडियों में से एक हैं।

रोनाल्डो समय समय पर अपने बेहतरीन खेल और नेक कामों के लिए चर्चा में रहते हैं। एक ओर जहां वह यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है। यूरो कप के पहले मैच में पुर्तगाल ने हंगरी को 3-0 से हराया और इस मैच में कप्तान रोनाल्डो ने दो गोल करते अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई।

रोनाल्डो 2 गोल करने के साथ ही यूरो कप में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर बन गए। लेकिन इस मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसा वाक्या घटित हुआ जिसकी वजह से यह स्टार खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।

 

किस्सा कुछ यह है कि जब रोनाल्डो प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उनके सामने कोका-कोला की 2 बोतल रखी हुई थी। स्टार फुटबॉलर उन दो बोतल को देखते जा रहे हैं, तभी अचानक उन्होंने कोका कोला की बोतलें को उठाकर हटा दिया। इसके बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मीडिया कर्मियों की तरफ देखा और पानी की बोतल उठाकर सभी से कोका कोला के बजाय पानी पीने की चुप अपील कर डाली।

दिग्गज फुुटबॉलर ने पानी की बोतल उठाकर सभी से ‘ड्रिंक वॉटर’ का संदेश दिया। सोशल मीडिया पर रोनाल्डो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैन्स जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles