शहला रशीद ने 370 हटाने को बताया सही फैसला

शहला रशीद ने 370 हटाने को बताया सही फैसला

शहला रशीद ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की है। शहला रशीद ने कहा, अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीर में शांति का माहौल है। यह फैसला सही था। उन्होंने कश्मीर में हुए बदलाव का श्रेय पीएम मोदी और शाह को दिया है।

शहला ने कहा, वामपंथी और उनके ईकोसिस्टम ने कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन लगाने के लिए सरकार की आलोचना की थी। केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन करने के कारण सरकार के आलोचक वामपंथियों ने उनकी आलोचना की थी।

बातचीत के दौरान शेहला ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी की आलोचक से वह अब उनकी बड़ी प्रशंसक बन गई हैं। उन्होंने कहा, कोरोना महामारी के दौरान ही 2020 में उन्होंने सरकार के फैसले का समर्थन करना शुरू किया था।

बता दें कि, जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शहला रशीद कभी भाजपा और केंद्र सरकार की कट्टर आलोचक हुआ करती थीं और हमेशा सरकार की आलोचना किया करती थीं। लेकान अब उनके इस बयान के बाद क़यास लगाए जा रहे हैं कि वह भाजपा ज्वाइन कर सकती हैं।

रशीद ने एक साक्षात्कार में कहा कि आज जब कश्मीर को देखती हूं, तो खुशी होती है। कश्मीर में हिंसा रोकने के लिए बड़े बदलाव की जरूरत थी। शेहला ने कहा, कश्मीर गाजा नहीं है।

यहां लोग केवल विरोध प्रदर्शन में ही शामिल थे। कोई खून खराबा नहीं हुआ। रशीद ने कश्मीर को वापस राज्य का दर्जा दिलाने की भी बात की। कहा, जब नेशनल कांफ्रेंस और भाजपा में दोस्ती हो जाएगी, उसी दिन कश्मीर को राज्य का दर्जा मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles