मोदी जी आपको तो केवल 30 मिनट इन्तेज़ार करना पड़ा, जनता तो 15 लाख का 7 साल से इन्तेज़ार कर रही है, उसका क्या?

मोदी जी आपको तो केवल 30 मिनट इन्तेज़ार करना पड़ा, जनता तो 15 लाख का 7 साल से इन्तेज़ार कर रही है, उसका क्या?

बंगाल विधानसभा चुनाव का रिज़ल्ट आए काफ़ी समय हो चुका लेकिन BJP और तृणमूल कांग्रेस के बीच खटास अभी भी बाक़ी है।
मोदी सरकार और ममता दीदी की सरकार के बीच अलग अलग मुद्दों को लेकर घमासान जारी रहता है।
अभी कुछ दिन पहले आए चक्रवात तूफ़ान से हुई क्षति को लेकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा समीक्षा बैठक बुलाई गई जिसमें ममता बनर्जी 30 मिनट देर से पहुंची, और उन्होंने आते ही इस भयानक तूफ़ान में हुई क्षति से जुड़े काग़ज़ात सौंप कर चली गईं।
ममता बनर्जी ने अपने बयान में कहा कि उन्हें किसी दूसरी अहम मीटिंग अटेंड करने के लिए जाना है, यही नहीं बल्कि राज्य के मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय भी देर से पहुंचे।

इस मुद्दे को लेकर भाजपा पार्टी ममता बनर्जी पर हावी नज़र आ रही है, BJP के कई नेताओं ने ममता बनर्जी के इस रवैये को लेकर उनपर हमला बोला है।

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में ममता बनर्जी को टार्गेट करते हुए कहा कि ममता दीदी का रवैया आज काफ़ी ग़लत रहा है, चक्रवात यास ने आम लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित किया है, इस समय उन लोगों की मदद की ज़रूरत है, लेकिन दुख की बात यह है कि ममता दीदी के लिए उनका अहंकार जनहित से ज़्यादा बड़ा है।

हालांकि इस मुद्दे पर BJP को घेरते हुए तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि: 30 मिनट की कथित देरी पर इतना हंगामा? 15 लाख रुपए के लिए भारतीय 7 साल से इन्तेज़ार कर रहे हैं, एटीएम के बाहर घंटों इन्तेज़ार कर रहे, वैक्सीन के लिए महीनों से इन्तेज़ार कर रहे, थोड़ा आप भी इन्तेज़ार कर लीजिए कभी कभी।
वहीं इस मुद्दे पर ममता बनर्जी ने सफ़ाई पेश करते हुए कहा कि मैं नहीं जानती थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समीक्षा बैठक बुलाई है, दीघा में मेरी एक और बैठक थी इसलिए मैं वहां से चली गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles