बोरे में मिर्ची लेकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कैसे किया जाता है?: मनोज झा

बोरे में मिर्ची लेकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कैसे किया जाता है?: मनोज झा

पटना में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए झा ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज की आवश्यकता है। लेकिन, बिहार को केंद्र सरकार द्वारा उसका हक और अधिकार नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले बीजेपी को ये बातें याद रहती थी। लेकिन, अब ये बातें वो भूल गई। उन्होंने आगे सवाल करते हुए कहा कि बीजेपी बिहार के नेता के लिए बिहार की कोई अहमियत नहीं है। इनका ध्यान बिहार पर कब जायेगा।

राज्यसभा सांसद प्रो. मनोज कुमार झा ने शनिवार को कहा कि आरजेडी ने हमेशा बिहार की बेहतरी और जनसरोकार के मुद्दे को लेकर संघर्ष और आंदोलन किया है। उन्होंने बीजेपी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि बिहार बीजेपी के नेता अपने प्रदेश को वाजिब हक दिलाएं।

प्रो. मनोज झा ने आगे कहा कि बीजेपी जातीय गणना को लेकर दोहरी राजनीति कर रही है। लोगों का ध्यान हटाने के लिए नफरत और धर्म की राजनीति के सहारे राजनीतिक हित साधने में लगी हुई है। बिहार में प्रदर्शन करने वाली पार्टी बीजेपी को बताना होगा कि बोरे में मिर्ची लेकर किस तरह से शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया जाता है। जिसकी छज्जूबाग में मृत्यु हुई उसे भी बीजेपी राजनीतिक मुद्दा बना रही है, ये कौन सी सोच है।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने झूठ बोलकर जहां की अनुमति ली थी वहां से आगे निकलकर निषिद्ध क्षेत्र में बगैर परमिशन के प्रदर्शन किया, जो कहीं से भी उचित नहीं था। इस दौरान राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो. झा एवं प्रदेश मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के संयुक्त हस्ताक्षर से राज्य भर के जिलों में दो-दो प्रवक्ताओं के मनोनयन की भी घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles