नाबालिग़ को थप्पड़ मारना ज़िला मजिस्ट्रेट को पड़ा भारी!

नाबालिग़ को थप्पड़ मारना ज़िला मजिस्ट्रेट को पड़ा भारी! मुख्यमंत्री ने दिया तुरंत ट्रांसफ़र का आदेश, युवक को थप्पड़ मारने वाले सूरजपुर के DM के ख़िलाफ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तुरंत ट्रांसफ़र के आदेश दिए हैं, भूपेश बघेल ने ट्विटर के माध्यम से ये जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा ट्विटर के द्वारा सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के एक नाबालिग़ लड़के से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है, यह बेहद दुखद और निंदनीय है, छत्तीसगढ़ में इस तरह के किसी मामले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, DM रणबीर शर्मा को तुरंत हटाने के निर्देश दिए हैं।

मामला 22 मई का है, सोशल मीडिया में सूरजपुर के DM रणबीर शर्मा का एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया, वीडियो में ज़िला अधिकारी ने पहले युवक का फ़ोन छीन कर तोड़ा, फिर थप्पड़ मारा और इसके बाद पुलिस कर्मियों को भी युवक पर लाठी से पीटने का आदेश दिया।

वीडियो वायरल होते ही जनता ने सूरजपुर कलेक्टर के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग करनी शुरु कर दी, ट्विटर पर #SuspendRanbirSharmaIAS हैशटैग ट्रेंड करने लगा।

मामले को संज्ञान में लेते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने तुरंत पीड़ित युवक से और उसके परिवार से इस घटना के लिए माफ़ी मांगी है।

साथ ही रायपुर ज़िला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर ज़िले का नया DM नियुक्त किया गया है, वहीं रणवीर शर्मा को कलेक्टर सूरजपुर से स्थानांतरित करते हुए तत्काल प्रभाव से मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थ किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles