गुजरात में आप उम्मीदवारों की सूची भाजपा कार्यालय में तैयार की जा रही: कांग्रेस

गुजरात में आप उम्मीदवारों की सूची भाजपा कार्यालय में तैयार की जा रही: कांग्रेस

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। सभी पार्टियों की गतिविधियां भी तेज हो गई हैं। जैसे गुजरात चुनाव और हिमाचल चुनाव नज़दीक आता जा रहा है वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर हमला तेज़ होता जा रहा है, आरोप -प्रत्यारोप में कोई भी पीछे नहीं है। सभी विपक्षी पार्टियां अपनी जीत का दावा करते हुए आश्वस्त नज़र आ रही है, इस चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपनी क़िस्मत आज़मा रही है जिसे कांग्रेस ,और बीजेपी दोनों एक दूसरे की बी टीम बता रहे हैं।

आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए इंद्रनील राजगुरु के साथ पवन खेड़ा ने बीजेपी और आप पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए। इस बीच कांग्रेस ने दावा किया है कि वह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को कटघरे में खड़ा करेगी। कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर गुजरात में भारी मात्रा में पैसा खर्च करने का आरोप लगाया है और साथ ही कहा है कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी का उम्मीदवार बीजेपी तय कर रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा ने एक दिन पहले आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए इंद्रनील राजगुरु के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजगुरु ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 1 अक्टूबर को जब विमान से राजकोट पहुंचे तो वे भारी मात्रा में नकदी लेकर वहां पहुंचे. वहीं राजगुरु ने पत्रकारों से कहा कि गुजरात में आप बीजेपी से 15 सीटें मांग रही थी और मैंने इसका विरोध किया। मैं बीजेपी को हराने गया था, कांग्रेस को नहीं। इसलिए मैंने पार्टी छोड़ना उचित समझा और कड़ा रुख अपनाया।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने अभी तक इंद्रनील राजगुरु के इस दावे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पवन खेड़ा ने कहा कि 2 मुख्यमंत्री पंजाब सरकार के विमान से राजकोट पहुंचे। यहां काफी कैश है। दिल्ली से जीते तो दिल्ली का पैसा पंजाब में लगाया अब अगर वे पंजाब जीते हैं, तो वह पंजाब का पैसा गुजरात में लगा रहे हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के गुजरात कार्यालय ने उम्मीदवारों की सूची तैयार की है। इससे उनका उद्देश्य स्पष्ट हो जाता है इसलिए मतदाताओं को इन दोनों पार्टियों से सावधान रहना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles