ऐसे ड्रामा करेंगे तो तेलंगाना भी चला जाएगा: संजय राउत

ऐसे ड्रामा करेंगे तो तेलंगाना भी चला जाएगा: संजय राउत

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के पंढरपुर में विट्ठल रुक्मिणी मंदिर में पूजा की और फिर तीर्थ यात्रा शुरू की। भारतीय राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता ने इस मौके पर कहा कि कई बीआरएस नेता और कैबिनेट सहयोगी सोमवार को ही 600 वाहनों के साथ पंढरपुर पहुंच गए हैं।

चंद्रशेखर राव की महाराष्ट्र यात्रा एमवीए नेताओं द्वारा महाराष्ट्र में कड़ी मेहनत करने के उनके इरादों पर सवाल उठाने के बाद हुई है, जिसमें कहा गया था कि वह (चंद्रशेखर राव) बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों के गठबंधन को कमजोर करना चाहते हैं।

अब शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने चंद्रशेखर राव के महाराष्ट्र दौरे पर हमला बोला है और कहा है कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के इस कदम से महाराष्ट्र की राजनीति पर कोई असर नहीं पड़ेगा। केसीआर के महाराष्ट्र दौरे पर कड़ी टिप्पणी करते हुए संजय राउत ने पहले कहा था कि उनकी पार्टी (शिवसेना-यूबीटी) बीआरएस को बीजेपी की बी-टीम मानती है।

उन्होंने कहा, ‘अगर केसीआर इसी तरह के नाटक करते रहे तो वह तेलंगाना भी खो सकते हैं। डर के मारे वह महाराष्ट्र आ गए हैं, लेकिन कल उनके 12-13 नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। यह केसीआर और कांग्रेस के बीच की लड़ाई है। जबकि एमवीए पार्टियां महाराष्ट्र में मजबूत स्थिति में हैं।

बता दें कि केसीआर के महाराष्ट्र दौरे से शिवसेना (यूबीटी) काफ़ी नाराज़ है,इसे एमवीए गठबंधन को कमज़ोर करने की साज़िश मान रही है। उनके इसी दौरे को लेकर संजय राउत ने कहा कि उनकी पार्टी बीआरएस को बीजेपी की बी-टीम मानती है।

इस बयान पर चन्द्रशेखर राव ने पंढरपुर से 20 किलोमीटर दूर सरकोली गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए पलटवार किया। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह (बीआरएस) किसानों, वंचित वर्गों, अल्पसंख्यकों और दलितों की टीम हैं। उन्होंने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि उनकी पार्टी के विस्तार पर इतना हंगामा क्यों हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles