उमर अब्दुल्लाह ने CBI ED को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा

उमर अब्दुल्लाह ने CBI ED को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा

जम्मू कश्मीर के भूतपूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि CBI ED पर कांग्रेस का दोहरा रवैया स्वीकार्य नहीं है.

उमर अब्दुल्लाह ने कहा कि कांग्रेस का रवैया अजीब है. एक ही समय में सीबीआई और ईडी और नया जाँच एजेंसी को लेकर उसकी विश्विसनीयता और अविश्वसनीयता की बात कैसे की जा सकती है. यह आपके खिलाफ काम करे तो अविश्वसनीय और आप पार्टी के खिलाफ काम करे तो विश्वसनीय.

उमर अब्दुल्लाह ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक ही समय में एजेंसी विश्वसनीय और अविश्वसनीय कैसे हो सकती है? सीबीआई/ईडी/एनआईए आदि जब कांग्रेस नेताओं के पीछे लगती है, तो इन संगठनों को भाजपा का एजेंट करार दिया जाता है और जब आम आदमी पार्टी के नेताओं को निशाना बनाया जाता है तो अचानक इन संगठनों की विश्वसनीयता बहाल हो जाती है.

बता दें कि सीबीआई की दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ छापेमारी के बाद कांग्रेस ने उनसे इस्तीफ़ा देने की मांग की है. मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करते हुए कांग्रेस ने कहा था कि मुद्दा शराब नीति है और सत्तारूढ़ AAP को शिक्षा नीति के पीछे छिपना बंद करना चाहिए.

मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई की छापेमारी का स्वागत करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि सीबीआई ने आज आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट मंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापा मारा था. कांग्रेस पिछले कुछ समय से उनके खिलाफ जांच की मांग कर रही थी.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि हम दिल्ली सरकार की आबकारी नीति का विरोध करते रहे हैं. शराब माफियाओं को दिल्ली सर्कार संरक्षण देते रही है और इस लूट पर दिल्ली बीजेपी के विधायक और सांसद भी खामोश रहे हैं. देर से ही सही सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है इसकी हमें खुशी है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles