अगर अमित शाह मेरी बात मान लेते तो आज भाजपा का मुख्यमंत्री होता: ठाकरे

अगर अमित शाह मेरी बात मान लेते तो आज भाजपा का मुख्यमंत्री होता: ठाकरे

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद कल रात में महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के सीएम के लिए शपथ ले ली है जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि अगर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुझे दिया हुआ वादा निभाते तो आज राज्य में भाजपा का सीएम होगा.

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा: 2019 में गठबंधन के दौरान मैंने अमित शाह से यही कहा था कि 2.5 साल शिवसेना का मुख्यमंत्री हो और वही हुआ. अगर वे बात मान लेते तो महाविकास अघाड़ी का गठन ही नहीं होता और अब 2.5 साल बाद महाराष्ट्र में भाजपा का सीएम होता.

उद्धव ठाकरे का कहना है: जिस तरह एक तथाकथित शिवसेना कार्यकर्ता (एकनाथ शिंदे) को सीएम बनाया गया. मैंने अमित शाह से यही कहा था. ये सम्मानपूर्वक किया जा सकता था. शिवसेना आधिकारिक तौर पर(उस समय) आपके साथ थी. उद्धव ठाकरे ने ये सीएम शिवसेना के नहीं हैं.

उद्धव ठाकरे ने मेट्रो शेड को आरे में शिफ्ट करने के फैसले को लेकर कहा कि मेरा गुस्सा मुंबई के लोगों पर मत निकालो. मेट्रो शेड को शिफ्ट करने का फैसला मत बदलो. मुंबई के वातावरण से मत खेलो. दरअसल, डिप्टी सीएम बनते ही देवेंद्र फडणवीस ने मेट्रो शेड को आरे में शिफ्ट करने का आदेश दिया है.

महाराष्ट्र में भाजपा ने बड़ा दांव चलते हुए गुरुवार को शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे को समर्थन देकर महाराष्ट्र का सीएम बनाया है. वहीं, देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles