अगर मरियम नवाज को कुछ हुआ तो जिम्मेदार होंगे इमरान खान: नवाज शरीफ

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) ने कई बड़े नामों का आरोप लगाया है, जिनमें वर्तमान पीएम इमरान खान (Imran Khan) और सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा शामिल हैं। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी करके कहा है कि अगर उनकी बेटी मरयम नवाज़ (Maryam Nawaz) के साथ कुछ भी होता है, तो इमरान खान और बाजवा को ज़िम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। बता दें कि मरियम देश में इमरान सरकार का लगातार विरोध कर रही है। वीडियो संदेश में, नवाज शरीफ ने इमरान के विश्वास मत पर भी सवाल उठाया है।

पिछले गुरुवार को नवाज शरीफ ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश जारी किया था। जिस संदेश में नवाज़ शरीफ का दावा है कि मरियम को धमकियाँ मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर मरयम के साथ कुछ होता है, तो क़मर जावेद बाजवा, इमरान ख़ान, आईएसआई चीफ़ फ़ैज़ अहमद, जनरल ऑफिसर कमांडिंग मेजर जनरल इरफ़ान अहमद मलिक को ज़िम्मेदार ठहराया जाएगा। उन्होंने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और सेना पर राजनीति में हस्तक्षेप करने का भी आरोप लगाया।

पूर्व प्रधान मंत्री नवाज़ शरीफ ने अपने वीडियो में कहा कि आप इतने नीचे गिर गए हैं कि पहले आपने कराची में मरयम नवाज़ के होटल का दरवाजा तोड़ दिया और अब आप उसे धमकी दे रहे हैं, नवाज शरीफ ने ये भी कहा कि लोकतंत्र के लिए जारी युद्ध में अल्लाह मरयम की रक्षा करेगा।

सोर्स: इंडिया टीवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 11 =

Hot Topics

Related Articles