तेलंगाना में बीजेपी को झटका, वरिष्ठ नेता एपी जितेंदर रेड्डी अपने बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल

तेलंगाना में बीजेपी को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता एपी जितेंदर रेड्डी अपने बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले तेलंगाना में भाजपा को झटका । एपी जितेंदर रेड्डी अपने बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और कांग्रेस प्रभारी दीपा दास मुंशी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। उन्होंने कल बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था।

सीएम रेवंत रेड्डी और कांग्रेस प्रभारी दीपादास मुंशी ने भाजपा नेता का पार्टी में स्वागत किया। कांग्रेस में शामिल होने के बाद सीएम रेवंत रेड्डी ने जितेंद्र रेड्डी को नई दिल्ली में तेलंगाना सरकार का विशेष प्रतिनिधि और खेल मामलों को सलाहकार नियुक्त किया है। सीएम रेवंत रेड्डी के कार्यालय ने यह जानकारी दी।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में जितेंदर रेड्डी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने कहा कि राज्य नेतृत्व में बदलाव से पार्टी को गंभीर नुकसान हुआ। जहां हमें 119 विधानसभा सीटों में से 25 सीटें जीतनी चाहिए थी, वहां हम महज 8 सीटें ही जीत पाए।

यहां तक कि आने वाले लोकसभा इलेक्शन में भी हमारी पार्टी ने बाहरी लोगों को तवज्जो दी, जिन्होंने हाल ही हमारी पार्टी को ज्वाइन किया। मैंने अपनी बात राज्य और केंद्रीय नेतृत्व को कई बार बताई, इसलिए, मुझे खेद है कि मैं भाजपा से इस्तीफा दे रहा हूं। इस चिट्ठी को मेरा इस्तीफा माना जाए। आप सभी लोगों के साथ काम करके अच्छा लगा।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद चीफ मिनिस्टर रेवंत रेड्डी ने जितेंद्र रेड्डी को बड़ा तोहफा दिया है। उन्हें नई दिल्ली में तेलंगाना सरकार का विशेष प्रतिनिधि और खेल मामलों का सलाहकार नियुक्त किया है। इस बात की जानकारी खुद सीएम रेवंत रेड्डी ने दी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles