पश्चिम बंगाल: भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के साथ बलात्कार की खबर झूठी

पश्चिम बंगाल: भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ बलात्कार की खबर झूठी, टीएमसी के चुनाव जीतने के बाद खबरे आ रही थी कि पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ बलात्कार किया जा रहा है लेकिन पश्चिम बंगाल प्रशासन ट्वीट करके इन ख़बरों का खंडन किया है और इनको ख़बरों को झूठ और फेक बताया है ।

फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी इन फैलाई जारी रही झूठी ख़बरों पर भाजपा के नेताओ पर निशाना साधते हुए कहा कि फेक ख़बरें फैलाने पर सबसे पहले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और फिर मीडिया पर कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत के बाद 700 गांवों में हिंसा हुई है। और भाजपा महिला कार्यकर्ताओं के साथ बलात्कार किया गया उन्होंने ये भी कहा भाजपा प्रत्याशी तारक साहा की पोलिंग एजेंट बनीं दो महिला कार्यकर्ताओं के साथ टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक बलात्कार किया है।

इन ख़बरों के बाद पश्चिम बंगाल के बीरभूम के एसएसपी एएन त्रिपाठी ने साफ तौर पर कहा कि भाजपा नेता की तरफ से बलात्कार के बारे में फैलाई जा रही सब फर्जी खबरें हैं। इनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है।

एसएसपी ने कहा कि जो सोशल मीडिया एवं मीडिया में महिलाओं के साथ गैंगरेप अैर छेड़छाड़ के वीडियो वायरल हो रहे हैं। हमने उसके बारे में जाँच पड़ताल की है जिसमे हमने उन वीडियो को फ़र्ज़ी या पुराना पाया है
ग़ौर तलब है कि एसएसपी ने डंके की चोट पर कहा कि बलात्कार और सामूहिक बलात्कार जैसी सभी खबरें झूठी हैं।

एसएसपी ने कहा जो लोग सोशल मीडिया पर इस तरह की फ़र्ज़ी खबरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं हम उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles