पप्पू यादव ने गिरफ्तारी के बाद पीएम और सीएम को ललकारा

पप्पू यादव ने गिरफ्तारी के बाद पीएम और सीएम को ललकारा, जन अधिकारी पार्टी लोकतांत्रित के संरक्षक एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव को आज सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बिहार की राजधानी पटना के मंदिरी स्थिति पप्पू यादव के आवास से उन्हें हिरासत में ले लिया गया है ।

पूर्व सांसद की गिरफ्तारी के बाद बिहार का सियासी माहौल गर्म हो गया है। नितीश कुमार के साथ मांझी ने भी पप्पू यादव की गिरफ़्तारी का विरोध किया है ।

बता दें कि दो दिन पहले पप्पू यादव ने भाजपा के वरिष्ठ नेता, मोदी सरकार के पूर्व मंत्री और सांसद राजीव प्रताप रुड़ी के ठिकानों में बंद पड़े एंबुलेंसों का खुलासा कर दिया था, जिसके बाद से ही वो सबके निशाने पर आ गए थे।

गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने ट्वीटर पर लिखा कि “कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रखकर जूझना अपराध है तो हां मैं अपराधी हूं. पीएम साहब और सीएम साहब, फांसी दे दो या जेल भेेज दो, मैं झुकूंगा नहीं, मैं रुकूंगा नहीं, मैं लोगों को बचाउंगा और लोगों को बेनकाब करुंगा.”।

बता दें कि पुलिस ने पूर्व सांसद की गिरफ़्तारी के बाद कहा कि उन्हें लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन करने के कारन गिरफ्तार किया गया है जबकि पप्पू यादव का कहना है कि सारे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं।

बता दें कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद हर धर्म, जाति और पार्टी से जुड़े लोग भी उनके समर्थन में उतर आए हैं और लेकिन सोशल मीडिया पर ही पप्पू यादव की रिहाई के लिए आंदोलन शुरु हो गया है। पप्पू के समर्थन में ट्विटर पर भी #ReleasePappuYadav टॉप पर ट्रेंड कर रहा है

बता दें कि कोरोना की इस महामारी में पप्पू यादव सड़क पर हैं, अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं. मुसीबत में फंसे लोगों की मुश्किलें दूर कर रहे हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles