अगर किसी ने क़ब्ज़ा करने की कोशिश की तो बक्कल उधेड़ दूंगा: राकेश टिकैत

अगर किसी ने क़ब्ज़ा करने की कोशिश की तो बक्कल उधेड़ दूंगा: राकेश टिकैत

दिल्ली उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर बुधवार को गाज़ीपुर में BJP कार्यकर्ताओं और कृषि क़ानून के विरुद्ध महीनों से आंदोलन कर रहे किसानों के बीच मारपीट हो गई, वहां मौजूद लोगों के मुताबिक़ बवाल उस समय हुआ जब BJP कार्यकर्ता फ्लाईवे पर जुलूस निकाल रहे थे, किसान नेता राकेश टिकैत ने BJP कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वह किसानों के स्टेज पर क़ब्ज़ा करने की साज़िश में थे वहीं टिकैत ने धमकी देते हुए कहा कि याद रखना अगर किसानों के मंच पर क़ब्ज़ा करने की कोशिश की तो बक्कल उधेड़ दूंगा।

गाज़ीपुर सीमा पर भाजपा कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हुई झड़प के बाद किसान नेता राकेश टिकैत बेहद आक्रोश में देखे गए हैं।

उन्‍होंने धमकी भरे लहजे में कहा है कि यहां कोई मंच पर कब्जा करने की कोशिश करेगा तो बक्कल उधेड़ देंगे, दरअसल, किसान नेता राकेश टिकैत का आरोप है कि भाजपा समर्थक स्टेज पर आकर अपने किसी नेता का स्‍वागत करना चाह रहे थे, उन्होंने कहा कि यह कैसे हो मुमकिन है, यह मंच किसानों का है, अगर किसी को यहां आना है तो भाजपा छोड़कर आए, मोर्चे में शामिल हो जाए।

साथ ही टिकैत ने आरोप लगाया कि यहां यह दिखाने का प्रयास किया गया कि हमने गाज़ीपुर के मंच पर भाजपा का झंडा फहरा दिया, ऐसे लोगों के बक्‍कल उधेड़ देंगे।

भाजपा कार्यकर्ता नवनियुक्त प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि का स्‍वागत करने वहां पहुंचे थे, किन्तु उसी दौरान बवाल शुरू हो गया, भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसानों पर तोड़फोड़, हंगामे और पत्थरबाज़ी करने का आरोप लगाया, सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो और तस्वीरें में कथित तौर पर कुछ क्षतिग्रस्त वाहनों को दिखाया जा रहा है, जो भाजपा के नेता अमित वाल्मीकि के काफिले का बताया जा रहा है, जिनके स्वागत के लिए जुलूस निकाला जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles