हथिनी के मरने पर अफ़सोस हो चूका हो तो दिल्ली कैंट हो आइए स्मृति ईरानी जी

हथिनी के मरने पर अफ़सोस हो चूका हो तो दिल्ली छावनी हो आइए स्मृति ईरानी जी

देश में महिलाओं के साथ रेप और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। देश की राजधानी दिल्ली के कैंट इलाक़े में 9 साल की दलित बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या को अंजाम दिया गया है।

बता दें कि दिल्ली के कैंट इलाक़े में हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में मंदिर के पुजारी समेत चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अभी तक महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की इस मामले पर चुप्पी साढ़े हुए हैं ।

ग़ौर तलब है इस गैंगरेप और हत्या वाले मामल में मोदी सरकार के सभी मंत्री अभी तक खामोश हैं किसी भी मंत्री की मंत्री की तरफ से अब तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। पीएम मोदी ने भी अब तक पीड़ित परिवार को सांत्वना भी नहीं दी है। इस मुद्दे पर दलित नेताओं की कड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है।

भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कल पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए कहा था कि लोग अभी तक हाथरस घटना को अभी भुला नहीं पाए। दिल्ली में ऐसी दरिंदगी देखने को मिली है।

अब सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप मंडल ने दिल्ली की घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि: ‘9 साल की लड़की मार दी गई है दिल्ली में। परिवार को बताए बग़ैर लाश को फूंक दिया गया। आपके ऑफिस से दूर नहीं है। हथिनी के मरने पर अफ़सोस करना पूरा हो गया है तो दिल्ली छावनी हो आइए। आपके पास तो महिला और बाल विकास का मंत्रालय भी है। कुछ तो काम कर लो।’

दिलीप मंडल ने अपने इस ट्वीट के साथ उस खबर को भी शेयर किया है। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा केरल में गर्भवती हथिनी की मौत पर दुख जाहिर किया गया था।

बता दें कि आज सुबह कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने भी पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles