ISCPress

सिंधिया के वफादार 800 गाड़ियों के काफिले के साथ कांग्रेस में शामिल

सिंधिया के वफादार 800 गाड़ियों के काफिले के साथ कांग्रेस में शामिल

भारतीय जनता पार्टी के नेता और ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार समंदर पटेल राज्य कांग्रेस कमेटी के प्रमुख कमल नाथ की उपस्थिति में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हो गए। समंदर पटेल अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल होने के लिए राजधानी भोपाल स्थित पीसीसी कार्यालय पहुंचे। बताया गया कि इस दौरान वह 800 से ज्यादा गाड़ियों के काफिले के साथ नीमच के जवाद इलाके से भोपाल स्थित पीसीसी दफ्तर पहुंचे थे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के वफादार और मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति के सदस्य समंदर पटेल कांग्रेस में शामिल हो गए। नीमच के जवाद क्षेत्र के ओबीसी नेता 52 वर्षीय समंदर पटेल उस समय भाजपा में शामिल हो गए जब मार्च 2020 में सिंधिया और उनके वफादार विधायकों ने कांग्रेस के खिलाफ बगावत कर दी, जिससे कमल नाथ सरकार सत्ता से बाहर हो गई। हालांकि, इस बार कांग्रेस में शामिल होते हुए समंदर पटेल ने कहा कि वह बीजेपी में अपमानित महसूस कर रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”बीजेपी ने न तो मुझे स्वीकार किया और न ही मेरे समर्थकों का सम्मान किया। कार्यसमिति का सदस्य होने के बावजूद मुझे कभी भी पार्टी कार्यक्रमों में आमंत्रित नहीं किया गया। यहां तक ​​कि मेरे समर्थकों को भी झूठे मामलों में फंसाया गया। पार्टी के एक कार्यकर्ता ने कहा कि पटेल लगभग 800 वाहनों के काफिले में समर्थकों के साथ आए और राज्य इकाई प्रमुख कमल नाथ की उपस्थिति में शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गए।

1993 से सदस्य होने का दावा करने वाले पटेल ने कहा, ”सिंधिया खेमे से कांग्रेस में लौटने वाला मैं पांचवां व्यक्ति हूं क्योंकि मैंने भाजपा में अपमानित महसूस किया,जिसके नेता मेरे निर्वाचन क्षेत्र में भ्रष्टाचार में शामिल हैं।मेरे बेटे ज्योत्रादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक थे।

Exit mobile version