ISCPress

मुख्तार अब्बास नक़वी ने कांग्रेस पर कसा तंज,कहा विदेश जा कर भारत को करते हैं बदनाम

मुख्तार अब्बास नक़वी ने कांग्रेस पर कसा तंज,कहा विदेश जा कर भारत को करते हैं बदनाम

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से लंदन में की गई टिप्पणी को लेकर उन पर पलटवार किया है और राहुल पर तंज करते हुया हुए कहा कि कांग्रेस अपनी आखरी सांस ले रही है उन्होने कहा कि कांग्रेस का वजूद वेंटीलेटरपर है, लेकिन इसके नेताओं की बेवकूफी एक्सेलरेटर पर है!

उन्होंने यह दावा भी किया कि कांग्रेस के नेता विदेश जाकर भारत देश को बदनाम कर रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा था कि पाकिस्तान की तरह ही भारत में भी अदृश्य ताकतें देश को अन्दर से खोखला कर रही हैं।

उन्होंने लंदन में थिंक टैंक ब्रिज इंडिया द्वारा आयोजित आइडियाज फॉर इंडिया सम्मेलन के एक संवाद-सत्र में यह दावा भी किया था कि भारत की आत्मा पर भाजपा का हमला हो रहा है और बिना आवाज की आत्मा का कोई मतलब नहीं बनता है। और भारत की आवाज को कुचल दिया गया है।

राहुल गांधी के इस बयान का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस की इसी विचार धारा ने कभी मुल्क की बड़ी पार्टी कहे जाने वाले दल को अब ऐसा बना दिया है कि जिसकी पूछ मोहल्ले में भी नहीं रह गई है।

आज कांग्रेस का वजूद वेंटीलेटर पर है फिर भी इनके नेताओं की बेवकूफी एक्‍सेलरेटरपर है। नकवी ने कहा कि इसी विचार धारा का नतीजा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले की सनक भारत को बदनाम करने की साजिश में बदल गई है।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस के नेता विदेश में जा कर भारत को बदनाम करते हैं। भारत की तुलना पाकिस्तान, श्रीलंका या किसी अन्य देश से करते हैं।

Exit mobile version