ISCPress

मंदिर में चल रहे उत्सव में युवक ने की फ़ायरिंग, मची अफ़रातफ़री

मंदिर में चल रहे उत्सव में युवक ने की फ़ायरिंग, मची अफ़रातफ़री

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हो रहे एक उत्सव के दौरान एक युवक ने भीड़ में फ़ायरिंग कर दी, जिसके बाद भीड़ में भगदड़ मच गई, अंधाधुंध फ़ायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

कहा जा रहा है कि पुलिस चौकी के सामने होने वाली इस फ़ायरिंग से पुलिस अंजान बनी रही और अब जब वीडियो वायरल हो गई और पूरे डिपार्टमेंट की किरकिरी हुई तो पुलिस ने मामले पर कान धरे और जांच में जुट गई है।

यह फ़ायरिंग की घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव चौकी के क्षेत्र की है, जानकारी के अनुसार एक दिन पहले महोली क़स्बे के बड़ागांव क्षेत्र में शिव मंदिर की है जहां झांकी सजाई गई, और दधि उत्सव का आयोजन हुआ, डीजे वगैरह का भी बंदोबस्त किया गया और जब डीजे की धुन पर सब नाच रहे थे तो उसी समय एक युवक द्वारा अवैध हथियार से फ़ायरिंग शुरू हो गई, और फिर किसी ने उसकी वीडियो बना कर वायरल कर दी।

घटना को अंजाम देने वाले को पहचान लिया गया है वह युवक प्रधान प्रतिनिधि अंबरीष यादव है, ज़ाहिर है घटना स्थल से नज़दीक पुलिस चौकी पर मौजूद वहां तैनात पुलिसकर्मियों पर सवाल खड़े होना तो बनता है क्योंकि ऐसी घटनाओं में किसी की जान जाना भी संभव है, और फिर सवाल यह है कि Covid-19 प्रोटोकोल को मेंटेन रखने के लिए ऐसे उत्सव में पुलिस क्यों मौजूद नहीं थी?

हालांकि महोली थाने के इंस्पेक्टर संजय पांडे ने बताया कि फ़ायरिंग करने वाले को गिरफ़्तार कर केस दर्ज किया जा रहा है और वीडियो की भी जांच की जा रही है।

Exit mobile version