बसपा सुप्रीमो मायावती के टिकट न देने के एलान के बाद बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी ने किया पलटवार

बसपा सुप्रीमो मायावती के टिकट न देने के एलान के बाद बाहुबली नेता मुख़्तार अंसारी ने किया पलटवार

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नज़दीक हैं, जिसके चलते जनता से वोट बटोरने के लिए राजनीतिक पार्टियां एक के बाद एक दांव खेल रही हैं, अभी हाल ही में BSP सुप्रीमो मायावती ने एलान किया था कि उनकी पार्टी ने मुख़्तार अंसारी को टिकट नहीं देने का फ़ैसला किया है, जिसके बाद आज मुख़्तार अंसारी ने एक के बाद एक ट्वीट करके पलटवार किया।

मुख़्तार अंसारी ने पहला ट्वीट कर कहा कि जनता ने उन्हें अब तक कुल 5 बार विधायक बनाया, 2 बार निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आने पर भी विधायक चुना और जेल में रह कर भी बड़े अंतर से विजयी बनाया, उन्होंने कहा हमारी ताक़त कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है बल्कि हमारी ताक़त हमारी जनता है, जनता हमारी है और हम जनता के हैं।

एक और ट्वीट में बाहुबली नेता ने कहा कि हमें इस बात पर गर्व है कि हमने कभी किसी विशेष जाति या धर्म के वोट पाकर जीत हासिल नहीं की बल्कि जनता के प्यार ने बीच में आने वाली जाति और धर्म की सभी दीवारों को तोड़ कर हमें विजयी बनाया है, क्योंकि हमारा और जनता का रिश्ता प्रेम, भाइचारे और सौहार्द का है।

उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में कहा कि हमारी ताक़त हमेशा से आम जनता, समाज का शोषित और वंचित वर्ग रहा है, हमने जेल में रह कर भी अपनों का साथ कभी नहीं छोड़ा, न उन्हें कभी अकेलेपन का एहसास होने दिया, यही कारण है कि जनता हमें लगातार अपना नेता चुनते आई है, किसी सत्ताधारी पार्टी के विधायक और हमारे कामों को माप कर देख लीजिएगा।

आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि मुख़्तार अंसारी ने जेल के बाहर रह कर 1996 और 2002 का चुनाव जीता था और जेल में रह कर 2007, 2012 और 2017 के चुनाव में जीत हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles