धर्म के नाम पर धंधा बंद होना चाहिए: संजय सिंह

धर्म के नाम पर धंधा बंद होना चाहिए: संजय सिंह

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई भगदड़ की घटना पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह का भी बयान सामने आया है। संजय सिंह ने कहा है कि अपने राजनीति फायदे के लिए इस तरह के बाबा का बाजार विकसित हो रहा है। कैसे इतनी भीड़ जमा हो गई। मुवाअजा की घोषणा करना चाहिए।

संजय सिंह ने कहा कि इस देश में इंसान की कोई कीमत नहीं रह गई है। पुल गिर जाए, भगदड़ मच जाए और लोगों की जान चली जाती है। एक व्यक्ति अपना बाबा बाजार खड़ा कर रहा है और उस पर कोई नियंत्रण नहीं है। हरियाणा में देख लीजिए, एक बाबा हत्या और बलात्कार का दोषी है और वह जब चाहता है तब बाहर आ जाता है। पूरी सरकार उसके आगे नतमस्तक हो जाती है।

उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर धंधा बंद होना चाहिए। आम आदमी पार्टी के सांसद ने कहा कि कल हाथरस में हुई भगदड़ में जो लोग मारे गए वह समाज के सबसे पिछड़े लोग हैं। वहां की हालत देखकर और शवों की तस्वीरें देखकर आंसू आ रहे हैं।

आपको बता दें, यूपी के हाथरस जिले में एक सत्संग में हुई भगदड़ की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हो गई है। राज्य के राहत आयुक्त कार्यालय की ओर से बुधवार को यह जानकारी दी गई। राहत आयुक्त कार्यालय के मुताबिक मरने वालों में ज्यादातर महिलाएं हैं। अधिकांश अनुयायियों की मौत दम घुटने के कारण हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles