ISCPress

टिकट के लिए भाजपा में नहीं आई हूँ, सीएम योगी की नीतियों से प्रभावित: अर्पणा

टिकट के लिए भाजपा में नहीं आई हूँ, सीएम योगी की नीतियों से प्रभावित: अर्पणा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कहा कि वो  टिकट के लिए भाजपा में नहीं आई है, बल्कि सीएम योगी की नीतियों से प्रभावित है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव सपा को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई हैं

आज भारतीय न्यूज़ चैंनल एनडीटीवी के साथ खास बातचीत में अपर्णा यादव ने कहा कि मैं राष्ट्रवादी हूं इसलिए भाजपा में आई हूं. मैं प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी की नीतियों से प्रभावित थी. हालांकि लोग मेरे बारे में कह रहे हैं कि मैं टिकट के लिए भाजपा में आई हूं. मैं ऐसे लोगों से बता देना चाहती हूँ कि  सपा में मेरा टिकट नहीं कट रहा था. मैं भाजपा में राष्ट्रवाद के लिए आई हूं. मुलायम सिंह यादव मेरे पिता हैं इसलिए उनसे आशीर्वाद लिया. मैं पूरे चुनाव में भाजपा का प्रचार करूंगी, मैं चुनाव लड़ने के लिए भाजपा नहीं आई हूं.

बता दें कि इससे पहले अपर्णा यादव ने कहा था कि मैंने राष्ट्रवाद के कारण भाजपा को जॉइन किया है. क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने देश को विकास की राह पर तेजी से बढ़ाने के साथ ही देश में संस्कारों को बनाए रखने का काम किया है.

गौर तलब है कि अर्पणा ने कहा कि वो नव भारत के नव निर्माण के इस संकल्प में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस संकल्प में रंग भरने का काम करेंगी.

Exit mobile version