ISCPress

इस्लाम विरोधी ट्वीट के आरोप में एक और भाजपा नेता निलंबित

इस्लाम विरोधी ट्वीट के आरोप में एक और भाजपा नेता निलंबित

भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता अरुण यादव ने पैग़म्बर मोहम्मद साहब के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिसके चलते ट्विटर पर लोग उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अगर ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार किया जा सकता है, तो अरुण यादव को क्यों नहीं।

ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए। हरियाणा भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अरुण यादव को बृहस्पतिवार के दिन उन्हें घृणित ट्वीट करने के कारण उनके पद से हटा दिया गया है। इस बीच, 2017 में उनका एक ट्वीट सबसे ज्यादा शेयर किया गया था जिसमें वह पैगंबर का अपमान कर रहे थे।

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अरुण यादव को बर्खास्त करने की पुष्टि की है। हरियाणा भाजपा आईटी सेल के अधिकारी और प्रभारी अरुण यादव को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है, हालांकि पार्टी ने उन्हें बर्खास्त करने का कोई कारण नहीं बताया है। माना जा रहा है कि उन्हें उनके आपत्तिजनक ट्वीट के कारण बर्ख़ास्त किया गया है।

वहीँ दूसरी तरफ खबर आ रही कि भारतीय जनता पार्टी गोवा के प्रवक्ता प्रशांत उमराओ के 2013 के पैग़म्बर मोहम्मद साहब के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट को दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस को टैग करके इनकी गिरफ़्तारी की मांग की जा रही है। लेकिन आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही इन्होने अपना अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है।

बता दें कि अरुण यादव और प्रशांत उमराव के कुछ नए और पुराने ट्वीट्स बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना और गिरफ़्तारी की मांग हो रही है। फ़िलहाल भारतीय जनता पार्टी ने दोनों को उनके पद से निलंबित कर दिया है।

Exit mobile version