आरएसएस गोडसे का मंदिर बनवाना चाहता हैं, देश में घुसा सरकारी तालिबान: राकेश टिकैत

आरएसएस गोडसे का मंदिर बनवाना चाहता हैं, देश में घुसा सरकारी तालिबान: राकेश टिकैत

हरियाणा के करनाल में किसानों पर हुए बर्बर लाठी चार्ज के बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत केंद्र सरकार पर और ज्यादा हमलावर हो गए हैं।

किसान नेता राकेश टिकैत ने एक सभा के दौरान कहा: कि हरियाणा सरकार ने लाठी चार्ज करवाकर अच्छा नहीं किया और कभी भी इस लाठी चार्ज को भुलाया नहीं जाएगा। उन्होंने कहा: हमने तो जब तक नए कृषि क़ानून रद्द नहीं हो जाते तब तक सरकार से ये लड़ाई लड़नी है। किसान नेता ने केंद्र सरकार पर तंज़ करते हुए कहा कि आपने तो न अंग्रेजों की खिलाफ लड़ाई लड़ी और न ही मुगलों के खिलाफ।

इसके बाद राकेश टिकैत ने आरएसएस को निशाने पर लेते हुए कहा: ‘आप बचकर नहीं जाओगा। आप तो महात्मा गांधी की हत्या करने वाले को पूजते हो। आप लोगों का गाँधी जी के हत्यारे से क्या रिश्ता है?

बता दें कि किसान नेता ने कहा कि ये आरएसएस के लोग गोडसे का मंदिर बनवाना चाहते हैं। जो महात्मा गांधी की का हत्यारा हो ये लोग उसे ही पूजते है ये कैसा राष्ट्रवाद है?’ वहीं राकेश टिकैत ने मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, बनना है तो सत्यपाल मलिक जैसा बनो, जो गवर्नर होते हुए कह पाते हैं कि खट्टर ने किसानों पर लाठियां चलवाकर गलत किया।

बता दें कि करनाल की घठना के बाद सत्यपाल मलिक ने हरियाणा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि लाठीचार्ज का आदेश देने वाले अधिकारी को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए। उन्होंने 600 किसानों की मौत की बात पर केंद्र सरकार की भी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था, केंद्र की तरफ से बल प्रयोग करने का आदेश नहीं हुआ था लेकिन सीएम किसानों को पिटवा रहे हैं।

गौरतलब है कि राकेश टिकैत ने कहा कि पुलिसवालों को किसानों का सिर फोड़ने का आदेश देने वाले आईएएस अधिकारी आयुष सिन्हा आरएसएस का बंदा है और आईएएस बन गया है। इसलिए हम ये कहते है कि ‘सरकारी तालिबानी’ देश में घुस चुके हैं।

उन्होंने कहा, अगर आप हम किसानों को खालिस्तानी कहोगे तो ऐसा नहीं है कि हम खामोश रहे बल्कि हम आपको सरकारी तालिबान कहेंगे। तालिबानी कमांडर करनाल में है और किसान कभी भी उसको माफ नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सरकार चाहती थी कि इस आंदोलन में कत्लेआम हों।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles